महिला क्रिकेटर ने छक्का जड़कर ठोका सबसे तेज शतक, बॉल लगी बच्ची को, पास जाकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

Women's Super Smash: सोफी डिवाइन (Sophie Devine) ने वेलिंगटन और ओटागो (Wellington Vs Otago) के बीच मुकाबले में सबसे तेज शतक जड़ा. न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने 36 गेंद पर शतक जड़ा. उन्होंने डायंड्रा डॉटिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

महिला क्रिकेटर ने छक्का जड़कर ठोका सबसे तेज शतक, बॉल लगी बच्ची को, पास जाकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

महिला क्रिकेटर ने छक्का जड़कर ठोका सबसे तेज शतक, बॉल लगी बच्ची को, पास जाकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

Women's Super Smash: सोफी डिवाइन (Sophie Devine) ने वेलिंगटन और ओटागो (Wellington Vs Otago) के बीच मुकाबले में सबसे तेज शतक जड़ा. न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने 36 गेंद पर शतक जड़ा. उन्होंने डायंड्रा डॉटिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया. उन्होंने 38 गेंद पर शतक जड़ा था. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 9 छक्के जड़े. उनकी शानदार पारी की बदौलत वेलिंगटन ने यह मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोफी डिवाइन (Sophie Devine) ने छक्का जड़ा, जो सीधे बच्ची को लगा. वो दौड़कर उसके पास पहुंचीं और उसका हाल चाल लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सोफी ने तेज गेंदबाज की गेंद पर बैठकर छक्का जड़ा. बॉल सीधे एक बच्ची को लग गई. इसी छक्के के साथ सोफी ने सबसे तेज शतक जड़ा था. जश्न मनाने के बजाय वो बच्ची के पास दौड़कर पहुंच गईं. वो उसके साथ बैठीं और हालचाल लिया. फिर उन्होंने बच्ची के साथ फोटो भी क्लिक कराई. बॉल बच्ची को गाल को छूते हुए निकली थी. 

देखें Video:

सोफी ने महज 36 गेंदों में शतक ठोक दिया. न्यूजीलैंड की कप्तान ने अपनी इस शानदार शतकीय पारी में 9 छक्के और 9 चौके लगाए. वह 108 रना बनाकर नाबाद रहीं. सोफी डिवाइन की टीम वेलिंग्टन ने 129 रनों का लक्ष्य 8.4 ओवर में हासिल कर लिया.


टीम ने 15.59 की दर से रन बनाए. पिछले नवंबर में रिबेल वुमन बिग बैश लीग (WBBL) के बाद किसी भी फॉर्मेट में सोफी का यह पहला मैच था. दिलचस्प बात है कि वह रविवार को ही 14 दिन के क्वारंटीन से बाहर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डायंड्रा डॉटिन ने वुमंस टी20 में पहला शतक 2010 में बनाया था और इसके लिए महज 38 गेंदें खेली थीं. सबसे तेज शतक जमाने की लिस्ट में ग्रैस हैरिस हैं. उन्होंने 2018 में 42 गेंदों में शतक बनाया था.