ऋषभ पंत जैसे ही आए पूल के अंदर तो सुरेश रैना ने डाला बर्फीला पानी, क्रिकेटर चिल्लाकर बोला- 'भैया यार...' - देखें Video

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने टीम इंडिया के उभरते क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ नेट प्रैक्टिस की. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने प्रैक्टिस वीडियो को शेयर किया है.

ऋषभ पंत जैसे ही आए पूल के अंदर तो सुरेश रैना ने डाला बर्फीला पानी, क्रिकेटर चिल्लाकर बोला- 'भैया यार...' - देखें Video

Viral Video: ऋषभ पंत जैसे ही आए पूल के अंदर तो सुरेश रैना ने डाला बर्फीला पानी

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते काफी समय से इंटरनेशनल मैच नहीं हो रहे थे. डोमेस्टिक क्रिकेट के भी कोई मैच नहीं देखे गए. अब खिलाड़ी नेट्स पर वापिस लौट रहे हैं. कई देशों में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच कराने की भी मंजूरी दे दी गई है. ऐसे में टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने टीम इंडिया के उभरते क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ नेट प्रैक्टिस की. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने सोशल मीडिया पेज पर प्रैक्टिस वीडियो को शेयर किया है. प्रैक्टिस के बाद दोनों को काफी मस्ती करते भी देखा गया. दोनों को ग्राउंड में पूल पर मस्ती करते देखा गया. 

प्रैक्टिस के बाद ग्राउंड पर ही पूल की व्यवस्था की गई. गर्मी में प्रैक्टिस करने के बाद सुरेश रैना ने पूल में पानी भरा और बर्फ की सिल्लियां डालकर लेट गए. मजा तो तब आया जब पंत पूल के अंदर आए. ठंडे पानी को देखकर वो घबरा रहे थे. सुरेश रैना ने उनकी तरफ ठंडा पानी को उछाला तो वो मस्ती-मस्ती में चिल्लाकर बोले- 'भैया यार...' जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ी हंस पड़े. पंत फिर पूल में लेट गए और दोनों बातें करने लगे. 

इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स ने भी शेयर किया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रैना और पंत से पहले चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव और इशांत शर्मा जैसे भारत में स्टार खिलाड़ी भी नेट अभ्यास शुरू कर चुके हैं. 33 साल के रैना ने पोस्ट के साथ लिखा, 'कड़ी मेहनत, कभी हार नहीं माने और फल पाओ. रैना पिछली बार भारत की ओर से इंग्लैंड में 2018 में खेले गए थे और इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जूझना पड़ रहा है.