एक्सीडेंट की खबरों से परेशान हुए Suresh Raina, फैन्स बोले- Tiger Zinda Hai

सुरेश रैना (Suresh Raina) काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं और वापसी की कोशिश कर रहे हैं. यूट्यूब पर कुछ लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए रोड एक्सिडेंट में उनकी निधन की बात को कहा गया. लेकिन सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस खबर को अफवाह बताया है.

एक्सीडेंट की खबरों से परेशान हुए Suresh Raina, फैन्स बोले- Tiger Zinda Hai

एक्सीडेंट की खबरों से परेशान हुए Suresh Raina.

सुरेश रैना (Suresh Raina) काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं और वापसी की कोशिश कर रहे हैं. इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में हैं. यूट्यूब पर कुछ लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए रोड एक्सिडेंट में उनकी निधन की बात को कहा गया. लेकिन सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस खबर को अफवाह बताया है और ऐसी फेक खबरों को नजरअंदाज करने को कहा है. रैना (Suresh Raina) ने सोमवार को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए फैन्स को ये जानकारी दी. उनके इस ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शंस आ रहे हैं और ऐसा करने वालों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोग उनके ट्वीट से काफी खुश हैं और इस तरह से रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के टाइटल के जैसे, 'रैना जिंदा है' लिखा है.

Suresh Raina ने बना ली ऐसी बॉडी, आईपीएल से पहले कर रहे हैं ऐसा, देखें VIDEO

 

 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने खबरों को अफवाह बताते हुए लिखा- 'पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार ऐक्सिडेंट की फेक खबर फैलाई जा रही है. इस फेक खबर से मेरी फैमिली और दोस्त बुरी तरह पेरशान हैं. मेरा आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज करें. ईश्वर की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं. जिन चैनलों ने इस तरह अफवाह उड़ाई है, वह रिपोर्ट किए गए हैं और उम्मीद है कि जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

सुरेश रैना बना चुके हैं ऐसे रिकॉर्ड जो नहीं तोड़ सके विराट-रोहित, कहते हैं IPL का BOSS

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

आईपीएल में वो चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हैं. इस साल आईपीएल (IPL 2019) 29 मार्च से शुरू होगा और 19 मई तक चलेगा. पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शानदार वापसी करते हुए चैम्पियंस बने थे. पिछले साल आईपीएल में सुरेश रैना ने 15 मैच खेलते हुए 445 रन बनाए थे. बता दें, सुरेश रैना ने अब तक 226 वनडे खेले हैं. जिसमें 5615 रन बनाए हैं. जिसमें 5 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं और 78 टी20 खेलते हुए 1604 रन बनाए हैं. जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं.