Surf Excel से हुई इतनी नफरत कि लोगों ने Microsoft Excel के साथ कर दिया ऐसा

सर्फ एक्सेल (Surf Excel) का एक एड काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. होली पर बनाए गए इस एड को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. एड के चलते सर्फ एक्सेल (Surf Excel) लोगों के निशाने पर आ चुका है.

Surf Excel से हुई इतनी नफरत कि लोगों ने Microsoft Excel के साथ कर दिया ऐसा

Surf Excel के विरोध के बीच लोगों ने MS Excel को लिखे नेगेटिव कमेंट्स.

सर्फ एक्सेल (Surf Excel) का एक एड काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. होली पर बनाए गए इस एड को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. एड के चलते सर्फ एक्सेल (Surf Excel) लोगों के निशाने पर आ चुका है. कंपनी ने 'रंग लाए संग' कैंपेन के जरिए होली पर हिंदू-मुस्लिम के बीच मिठास का संदेश देने की कोशिश की. दिखाया गया कि सफेद टी-शर्ट पहने पूरी गली में घूमती है और बच्चों से रंग अपने ऊपर डलवा लेती है.

कुंभ मेले पर बना एक विज्ञापन, देखकर भड़के लोग, बोले - बायकॉट करो Hindustan Unilever को

जब सभी के रंग खत्म हो जाते हैं तो वो अपने मुस्लिम दोस्त के पास आकर कहती है- 'रंग खत्म हो गए.' जिसके बाद बच्चा बच्ची की साइकल पर बैठ जाता है. बच्ची उसे मस्जिद के दरवाजे पर छोड़ती है और कहती है बाद में रंग पड़ेंगे. बच्चा हंसते हुए मस्जिद की तरफ निकल जाता है. हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) ने इस एड के जरिए बताने की कोशिश की है कि रंग से भी समाज साथ आ सकता है. लेकिन कई लोगों को ये एड पसंद नहीं आया और बायकॉट करने की जंग छिड़ चुकी है. 

AAP बोली- EVM की जगह लाएं बैलट पेपर, नहीं तो सभी विपक्षी दलों से कहेंगे चुनाव का करें बायकॉट

32gcqrt

 

2s602318

ट्विटर पर #BoycottSurfExcel हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग इस प्रोडक्ट को भारत से बैन करने की मांग तक कर रहे हैं. कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग सर्फ एक्सेल का पैकेट जला रहे हैं. इसी बीच कुछ लोगों ने सर्फ एक्सेल की जगह गूगल एप स्टोर पर माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को सिर्फ एक स्टार दिया है और नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग MS Excel को ही सर्फ एक्सेल समझ रहे हैं और नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली के बाद अब सचिन तेंदुलकर से टिप्स लेकर और 'खतरनाक' हो जाएगा इंग्लैंड का यह बल्लेबाज

कुछ लोग माइक्रोसॉफ्ट को सर्फ एक्सेल के जरिए जानकर ट्रोल कर रहे हैं तो किसी को एक्सेल शब्द से ही इतनी नफरत हो गई, इसलिए नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं.