NDTV Khabar

कार का अगला शीशा तोड़कर अंदर घुसा घोड़ा, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

जयपुर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित जयपुर क्लब के सामने एक कार सामान्य गति से आ रही थी, तभी रेलवे स्टेशन की तरफ से एक शख्स घोड़े को लेकर पैदल लौट रहा थी. कार के नजदीक पहुंचते ही घोड़ा न जाने क्यों आपा बैठा और भागने की कोशिश करने लगा. इसी फेर में घोड़ा कार के ऊपर पैर रखकर फांदने की कोशिश करने लगा. तभी उसका पैर लगने से कार के आगे की कांच टूट गई. कांच टूटते ही घोड़े का पैर कार के अंदर चला गया.

284 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार का अगला शीशा तोड़कर अंदर घुसा घोड़ा, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

जयपुर में घोड़ा और कार के हादसे की तस्वीर.

खास बातें

  1. जयपुर में हुआ अजीबोगरीब हादसा
  2. कार की कांच तोड़कर अंदर घुसा घोड़ा
  3. हादसा देखकर अचंभित थे लोग
जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखकर शायद आप विश्वास न करें. कार और घोड़े के हादसे की तस्वीरें बेहद चौंकाने वाले हैं. यह हादसा इतना भयानक था कि घोड़ा कार का अगला शीशा तोड़कर अंदर घुस गया. काफी मशक्कत के बाद घोड़े का सिर कार से निकाला जा सका. इस हादसे में कार को तो नुकसान हुआ ही है, लेकिन चिंता की बात यह है कि घोड़े को भी काफी चोट आई है. रविवार दोपहर को जयपुर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित जयपुर क्लब के सामने एक कार सामान्य गति से आ रही थी, तभी रेलवे स्टेशन की तरफ से एक शख्स घोड़े को लेकर पैदल लौट रहा थी. कार के नजदीक पहुंचते ही घोड़ा न जाने क्यों आपा बैठा और भागने की कोशिश करने लगा. इसी फेर में घोड़ा कार के ऊपर पैर रखकर फांदने की कोशिश करने लगा. तभी उसका पैर लगने से कार के आगे की कांच टूट गई. कांच टूटते ही घोड़े का पैर कार के अंदर चला गया.

कांच के चलते घोड़े के पैर में कई जगह जख्म हो गए हैं. उसके चेहरे पर भी खरोंच आ गई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घोड़ा के शरीर का आधा से ज्यादा हिस्सा कार के अंदर घुस गया था. इस दृष्य को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया.

आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे कार का दरवाजा खोला और उसमें बैठे शख्स को बाहर निकाला. इसके बाद काफी मशक्कत से घोड़े को भी कार से बाहर निकाला. लोग ये समझ ही नहीं पा रहे थे कि भला घोड़ा कार के अंदर कैसे चला गया. 
jaipur horse
घोड़ा के शरीर का आधा से ज्यादा हिस्सा कार के अंदर घुस गया था. 

हादसे का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रहा है. लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है कि भला घोड़ा कार के अंदर कैसे पहुंच गया. गनीमत रही कि इस हादसे में घोड़ा और कार चालक को चोट तो आए हैं, लेकिन जानलेवा हादसा टल गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement