NDTV Khabar

सुषमा स्वराज को यूजर ने लिखा- 'आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं..', मिला ऐसा जवाब

सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) काफी सक्रिय रहती हैं. वो लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. वो यूजर्स से बातें भी करती हैं और सवालों के जवाब भी देती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुषमा स्वराज को यूजर ने लिखा- 'आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं..', मिला ऐसा जवाब

सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) काफी सक्रिय रहती हैं. वो लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. वो यूजर्स से बातें भी करती हैं और सवालों के जवाब भी देती हैं. एक यूजर ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के ट्वीट पर एक कमेंट लिखा- 'आप राहुल गांधी से भी ज्यादा मजाकिया हो.' जिसके बाद सुषमा स्वराज ने शानदार रिप्लाई दिया. जिसको सुनकर लोग उनकी हाजिर जवाबी की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

शख्स ने विदेश मंत्री को कहा- आप 'चौकीदार' नहीं, तो सुषमा स्वराज का मिला विनम्र जवाब

सुषमा स्वराज ने लिखा- 'तो फिर मुझे मजाकिया होना बंद कर देना चाहिए.' बता दें, इससे पहले एक यूजर ने सुषमा स्वराज के नाम के आगे चौकीदार शब्द लिखने पर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद सुषमा स्वराज ने काफी विनम्रतापूर्वक उसका जवाब दिया था. एक यूजर ने लिखा था- 'आप विदेश मंत्री हैं, बीजेपी की सबसे समझदार नेता हैं, तो फिर खुद को चौकीदार क्यों कह रही हैं.' जिसके बाद सुषमा स्वराज ने लिखा- 'क्योंकि मैं विदेशों में रह रहे भारतीय लोगों की चौकीदारी कर रही हूं.'


केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने नाम के साथ 'चौकीदार' क्यों जोड़ा, पढ़ें- उनका जवाब

टिप्पणियां

रविवार को एक और ट्विटर यूजर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट्स को लेकर सवाल किए. यूजर ने लिखा कि निश्चित रूप से सुषमा स्वराज खुद से ट्वीट नहीं कर रही हैं. कोई दूसरा पीआर का बंदा या बंदी है, जिसकी ड्यूटी है कि पैसे के बदले ट्वीट करे.' इसके जवाब में विदेश मंत्री ने कहा कि निश्चिंत रहें.. यह मैं ही हूं, मेरा भूत नहीं.' बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्वीट के जरिए लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. ट्विटर पर अक्सर उनसे कोई मदद मांगता है तो सुषमा स्वराज उसका त्वरित जवाब देती हैं. सुषमा स्वराज को मोदी सरकार की सबसे एक्टिव मंत्रियों में से एक माना जाता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement