पायलट की एक चूक से ग्लाइडर पर फंसी शख्स की जान, एक हाथ से लटका रहा, देखें VIDEO

Switzerland में हैंड ग्लाइडर पर ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. कैमरे पर ये हादसा कैद हो गया.

पायलट की एक चूक से ग्लाइडर पर फंसी शख्स की जान, एक हाथ से लटका रहा, देखें VIDEO

Switzerland में हैंड ग्लाइडर पर ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. कैमरे पर ये हादसा कैद हो गया. ग्लाइडर में पायलट शख्स को हारनेस बांधना भूल गया और ग्लाइडर पर चढ़ गया. फ्लोरिडा के रहने वाले यूट्यूबर क्रिस गुर्सकी ने इस वीडियो को शेयर किया है. कल ये खतरनाक हादसा हुआ और ये वीडियो उन्हीं ने अपलोड किया है. वो स्विट्जरलैंड घूमने आए थे. फुटेज में देखा जा सकता है कि क्रिस ग्लाइडर के सहारे हवा में एक हाथ से लटके हुए हैं और पायलट को दूसरे हाथ से पकड़े हुए हैं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पायलट हारनेस बांधना भूल गया था. 

Nillu Nillu Challenge ने उड़ाई पुलिस की नींद, गाड़ी के सामने आकर कर रहे हैं लोग डांस, देखें VIDEO

2 मिनट और 14 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएगी. बड़ी मुश्किल से वो जमीन तक पहुंच पाए. क्रिस ने कहा- 'नीचे उतरने में काफी मुश्किल हुई. लेकिन ये कहानी सुनाने के लिए मैं जिंदा हूं.' Evening Standard की खबर के मुताबिक, क्रिस की कलाई फ्रैक्चर हो गई है और एक कंधा टूट चुका है. शुक्र है चूक के बाद पायलट ने दिमाग चलाया और खाली ग्राउंड पर ग्लाइडर को उतारा.

घर पर शोर मचा रहा था पंजाबी परिवार, पुलिस पहुंची तो सरदार जी ने सुना दिया ये गाना, देखें VIDEO

ABC News को क्रिस ने बताया- पायलट की गलती के बाद उसने जल्द से जल्द नीचे उतरने की कोशिश की और खाली ग्राउंड पर ग्लाइडर को उतारा. उसने मुझे एक हाथ से पकड़ा था और एक हाथ से ग्लाइडर को चलाया. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com