NDTV Khabar

नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, हवा में उछलकर किया ऐसा, देखें स्लो मोशन VIDEO

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) में क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने ऐसा कैच लिया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इसे अब तक का सबसे रोमांचक कैच बताया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, हवा में उछलकर किया ऐसा, देखें स्लो मोशन VIDEO

नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, देखें स्लो मोशन VIDEO

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी ने ऐसा कैच लिया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इसे अब तक का सबसे रोमांचक कैच बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स तो इस कैच की तारीफ कर ही रहे हैं, इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी इस कैच की जमकर तारीफ की है. वैसे, यह कैच कुछ महीने पुराना है, लेकिन शानदार कैच होने के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फोन पर बात करते-करते महिला बैठ गई सांप के जोड़े पर, कुछ देर बाद हुआ ऐसा...

दरअसल, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी इसी साल मार्च में हुई थी, और सुपर लीग टी-20 मुकाबले में महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए राहुल त्रिपाठी ने यह कैच पकड़ा था. दिग्गजों ने इसका वीडियो शेयर किया और यह वायरल हो गया. लोग इस कैच को अब तक का सबसे शानदार कैच बता रहे हैं. बता दें, रेलवे और महाराष्ट्र के बीच टी-20 मुकाबला खेला गया था, जिसे महाराष्ट्र ने आसानी से जीत लिया था.

एमएस धोनी ने पंड्या और बेटी के साथ की 'Pool Party', तस्वीरें हुईं Viral


देखें VIDEO:

उस समय एक गेंद पर 22 रन चाहिए थे, और रेलवे के हाथ से मैच निकल चुका था. मनजीत नाम के बल्लेबाज़ ने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेला. राहुल त्रिपाठी उस वक्त बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. वह बॉल की तरफ भागे और कैच लपक लिया, लेकिन वह बाउंड्री पार करने ही वाले थे, और ऐसे में उन्होंने तुरंत बॉल को हवा में उछाल दिया और दूसरे खिलाड़ी ने पकड़ लिया.

टिप्पणियां

इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह, डॉक्टर भी देखकर रह गया हैरान

सुपर लीग मैच में महाराष्ट्र ने 20 ओवर में 177 रन बनाए थे, और जवाब में रेलवे की टीम 156 रन ही बना सकी. समूचे मैच में महाराष्ट्र ने दबाव बनाए रखा था और जीत का एक भी मौका रेलवे को नहीं दिया. यह मैच इस कैच के कारण काफी चर्चा में है, और माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर यूज़र महाराष्ट्र के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी द्वारा लपके गए इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement