Syed Mushtaq Ali Trophy: एक मिनट के Video में देखें मोहम्मद अजहरुद्दीन का दबदबा, 37 गेंदों में ठोक डाला शतक

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की धमाकेदार शतक के बदौलत केरल ने मुंबई को 8 विकेट से हरा दिया. अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने 54 गेंद पर 137 जड़ डाले.

Syed Mushtaq Ali Trophy: एक मिनट के Video में देखें मोहम्मद अजहरुद्दीन का दबदबा, 37 गेंदों में ठोक डाला शतक

SMA Trophy 2021: एक मिनट के Video में देखें मोहम्मद अजहरुद्दीन का आतंक, 37 गेंदों में ठोक डाला शतक

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई और केरल (Mumbai Vs Kerala) के बीच मुकाबला खेला गया. मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की धमाकेदार शतक के बदौलत केरल ने मुंबई को 8 विकेट से हरा दिया. अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने 54 गेंद पर 137 जड़ डाले. खास बात यह है कि मात्र 37 गेंद पर वो शतक जमाने में कामयाब रहे. मुश्किल लग रहे मैच को मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने आसान बना दिया. उन्होंने मुंबई के हर गेंदबाज की धुनाई की और 16वें ओवर में मैच को जिता दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके शतक का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

197 रन का पीछा करने उतरी केरल के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई. उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने 9 चौके और 11 छक्के जड़ते हुए 137 रन बना डाले. 253 के स्ट्राइकरेट के साथ उन्होंने यह कमाल कर दिखाया. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गी खिलाड़ी भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग ने भी उनकी पारी की खूब तारीफ की है.

देखें Video:

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह अजहरुद्दीन, बेहतरीन. मुंबई के खिलाफ इस तरह का स्कोर वाकई शानदार है. पारी देखकर मजा आ गया.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केरल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. मुंबई को शानदार शुरुआत मिली. सभी बल्लेबाजों ने बड़े शॉट्स खेले. मुंबई ने 197 रन बनाए. जवाब में केरल ने धमाकेदार शुरुआत दी. मोहम्मद अजहरुद्दीन और रॉबिन उथप्पा ने बड़े शॉट्स खेले. उथप्पा के आउट होने के बाद भी अजहरुद्दीन ने बड़े शॉट्स खेलना जारी रखा और मैच जिताकर ही लौटे.