T20 मैच के दौरान कैमरामैन को कैमरे में दिखी अपनी बेटी, स्क्रीन पर आई नजर तो किया ऐसा... देखें Video

टी-20 मुंबई लीग चल रही है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. मैच देखने के लिए मैच कवर कर रहे कैमरेमैन का परिवार आया था. कैमरामैन की पत्नी और बेटी स्टेडियम में बैठे हुए थे. जैसे ही ओवर खत्म हुआ पिता ने अपने परिवार की तरफ कैमरा घुमा दिया. 

T20 मैच के दौरान कैमरामैन को कैमरे में दिखी अपनी बेटी, स्क्रीन पर आई नजर तो किया ऐसा... देखें Video

T20 मैच के दौरान कैमरामैन को कैमरे में दिखी अपनी बेटी.

टी-20 मुंबई लीग चल रही है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. लीग का मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी. मैच देखने के लिए मैच कवर कर रहे कैमरेमैन का परिवार आया था. कैमरामैन की पत्नी और बेटी स्टेडियम में बैठे हुए थे. जैसे ही ओवर खत्म हुआ पिता ने अपने परिवार की तरफ कैमरा घुमा दिया. 

Mirza Ghalib के जन्मदिन पर शशि थरूर हुए शायराना तो गौतम गंभीर बोले- 'अंदाज-ए-बयां थरूर का...'

बेटी ने जैसे ही स्क्रीन पर खुद को देखा तो वो खुशी से झूम उठी. वो पिता को देखकर हाथ हिलाने लगी. दूसरे कैमरे पर पिता को दिखाया गया, उन्होंने भी बेटी को देखकर हाथ हिलाया. बेटी के हाथ में एक पोस्टर था, जिसमें लिखा था, 'मेरे पिता कैमरे के पीछे हैं...' लोगों को बच्ची का रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है. टी-20 मुंबई ने इस वीडियो को 24 दिसंबर को शेयर किया था, जिसके करीब 60 हजार व्यूज हो चुके हैं. 

बोल नहीं सकता था शख्स, फोन पर ऐसे किया Video कॉल, आनंद महिंद्रा बोले- 'मोबाइल ने हमारी जिंदगी...'

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''पिता और बेटी का प्यार कितना खूबसूरत होता है. इस वीडियो को देखकर पता चल सकता है.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''मैंने पिता और बेटी के कई वीडियो देखें हैं, लेकिन इस वीडियो ने मेरा दिल छू लिया. बच्ची का रिएक्शन सबसे खूबसूरत लगा.''