Taapsee Pannu ने बिना हेलमेट के दौड़ाई बाइक, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जुर्माना लगने से पहले...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आज एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जहां उनको बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते (Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet) देखा गया.

Taapsee Pannu ने बिना हेलमेट के दौड़ाई बाइक, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जुर्माना लगने से पहले...'

Taapsee Pannu ने बिना हेलमेट के दौड़ाई बाइक, तो लगा 'जुर्माना', फिर दिया ऐसा रिएक्शन

सेलेब्रिटी भी हमारे जैसे ही होते हैं. उनको भी ट्रैफिक उल्लंघन के लिए जुर्माना देना पड़ता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आज एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जहां उनको बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते (Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet) देखा गया. कैप्शन में, उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि हेलमेट नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने से कुछ समय पहले ही तस्वीर क्लिक की गई थी.

तस्वीर में तापसी पन्नू का चेहरा नहीं दिखाया गया है. जींस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुए, बाइक पर सवारी करते हुए केवल उसके सिग्नेचर कर्ल बाल नजर आ रहे हैं. उसने खुलासा किया कि यह तस्वीर उसकी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान ली गई थी.

तस्वीर शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, 'फाइन लगने से पहले की तस्वीर.'

तापसी पन्नू के इंस्टाग्राम पोस्ट को ऑनलाइन साझा किए जाने के एक घंटे के भीतर 1 लाख से अधिक 'लाइक' मिले हैं. रश्मि रॉकेट के निर्देशक आकाश खुराना ने पोस्ट पर एक प्रतिक्रिया व्यक्त की थी.

e4qlureo

निर्देशक अनुभव सिन्हा, जिन्होंने थप्पड़ में तापसी के साथ काम किया. उन्होंने भी एक कमेंट किया.

nn9aq4ig

रश्मि रॉकेट में, तापसी रश्मि नामक एक स्प्रिंटर की भूमिका निभाएंगी जो गुजरात के कच्छ के एक गांव से आती है. भूमिका को तैयार करने के लिए अभिनेता ने कड़ी मेहनत की है, इंस्टाग्राम पर अपने प्रशिक्षण सत्रों से लगातार स्निपेट साझा करता है.

इस महीने की शुरुआत में, उसने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की जो उसे रेसिंग ट्रैक पर दिखाती है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिंक फिल्म की एक्ट्रेस भूमिका की तैयारी के लिए एक सख्त डाइट का पालन कर रही हैं. इससे पहले कि वह शूटिंग शुरू करती, तापसी मालदीव के लिए छुट्टी पर चली गई, जहां उन्होंने रश्मी रॉकेट के लिए "श्रेडिंग डाइट" का पालन किया.