NDTV Khabar

#TaimurDoll को देख Crazy हुए लोग, ट्विटर पर दिए ऐसे कमेंट्स

#TaimurDoll देख करीना कपूर ने कहा, तैमूर अपनी पॉपुलैरिटी से दूर नहीं भाग सकता और ना ही उसके पेरेंट्स.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#TaimurDoll को देख Crazy हुए लोग, ट्विटर पर दिए ऐसे कमेंट्स

#TaimurDoll को देख लोग हुए Crazy

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान की #TaimurDoll मार्केट में आ चुकी है. इसे ऑनलाइन भी कई वेबसाइट्स से 900 से 1400 तक की कीमत में खरीदा जा सकता है. तैमूर की क्यूटनेस के फैन्स इस डॉल के आने से बेहद खुश हैं, लेकिन जो लोग तैमूर की इस पॉपुलैरिटी से खुश नहीं हैं, उनके ट्विटर पर बेदह ही फनी रिएक्शन देखें जा सकते हैं. 

बता दें, हाल ही में ट्विटर पर एक डॉल की तस्वीर शेयर की गई, जो बिल्कुल तैमूर जैसा दिख रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- 'केरल के एक टॉय स्टोर में तैमूर'. इस तस्वीर में आप भी देख सकते हैं कर्ली बालों के साथ सफेद कुर्ते, नेवी ब्लू पायजामे और नेहरू जैकेट में तैमूर. 

अब हर किसी की गोद में खेलेगा Taimur Ali Khan, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये


इतना ही नहीं, इस टॉय को लेकर तैमूर अली खान मम्मी करीना कपूर ने मुम्बई मिरर को बताया, "तैमूर अपनी पॉपुलैरिटी से दूर नहीं भाग सकता और ना ही उसके पेरेंट्स. जब मैंने इस डॉल को देखा, मुझे समझ ही नहीं आया क्या कंहू. लेकिन जैसे कि सैफ ने कहा कि लोग तैमूर को बहुत प्यार करते हैं और ऐसी चीज़ें उसके लिए लोगों की तरफ से आर्शीवाद है. इस प्यार को देखकर हमें ये गलत लगता है कि हम तैमूर की तस्वीर खींचने और ऐसी डॉल बनाने से लोगों को रोकें. लेकिन, उनको ये समझना चाहिए कि तैमूर अभी सिर्फ 2 साल का है और एक बच्चे को नॉर्मल लाइफ चाहिए. सैफ और मैं हम दोनों बिना मीडिया को रोके तैमूर को एक नॉर्मल लाइफ देने की कोशिश कर रहे हैं और करते रहेंगे, जो कि हमारे लिए बहुत कठिन है."

दुनिया की इस जगह पर है सबसे शुद्ध हवा, ढूंढने से भी नहीं मिलता Pollution​

यहां देखिए इस #TaimurDoll से जुड़े लोगों के अजीबो-गरीब रिएक्शन. 

 

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement