NDTV Khabar

63 की मां और 43 की बेटी ने किया सबको घायल, ऐसे रखती हैं खुद को जवां

Taiwan में मां-बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जिनकी उम्र पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. मां की उम्र 63 साल है और बेटी की उम्र 43 साल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
63 की मां और 43 की बेटी ने किया सबको घायल, ऐसे रखती हैं खुद को जवां

Taiwan में मां-बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

लड़कियां सबसे ज्यादा अपनी खूबसूरती का खयाल रखती हैं. Taiwan में मां-बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जिनकी उम्र पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. मां की उम्र 63 साल है और बेटी की उम्र 43 साल है. लोग इनको मां-बेटी नहीं, बल्कि बहने समझते हैं और लगता है कि दोनों 20 साल की होंगी. कई बार तो युवा भी इनके पीछे पड़ जाते हैं. 43 वर्षीय लूर ह्सू ने खूबसूरत दिखने के पीछे का राज बताया है. आइए जानते हैं कैसे मां-बेटी रखती हैं खुद को इतनी फिट...

दिल को रखना चाहते हैं हमेशा जवां तो लें सॉना बाथ, बचेंगे इन रोगों से भी
 

एक इंटरव्यू में लूर ह्सू ने बताया कि वो सिर्फ वेजिटेरियन फूड खाना पसंद करती हैं और स्किन का खास खयाल रखती हैं. बात उनके बालों की करें तो वो काफी सिल्की हैं. वो स्किन को जवां रखने के लिए सनस्क्रीन और कोलाजन (collagen) का इस्तेमाल करते हैं. वो रोज डाइट फोलो करती हैं और बाहर के खाने से बिलकुल दूर रहती हैं, साथ ही रोज एक्सरसाइज करती हैं. 

टिप्पणियां
झुर्रियां और दाग-धब्बे करे दूर, रंग करे गोरा, जानिए चॉकलेट के कमाल के फायदों के बारे में
 

(बीच में 63 वर्षीय मा और 43 वर्षीय बेटी (Lure Hsu) और 38 वर्षीय Sharon.)

यही नहीं, वो ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं. उन्होंने कहा- 'अगर आपकी स्किन में पर्याप्त पानी है तो एजिंग और रिंकल्स नहीं होते. हम रोज गुनगुना पानी पीते हैं.' 63 वर्षीय मां की तीन बेटियां हैं एक की उम्र 43 साल (Lure Hsu) है तो दूसरी की 42 साल (Fayfay) और तीसरी 36 साल (Sharon) है. तीनों की उम्र पहचानना मुश्किल हो जाता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement