पापा ने पूरा नहीं किया 'टॉयलेट' बनवाने के प्रॉमिस, लड़की पहुंची पुलिस स्टेशन और फिर...

हर बार पापा ये कहकर टाल देते कि इस बार क्लास में फर्स्ट आयो तो घर में टॉयलेट बनवा देंगे. ऐसे करते-करते हफिना ने अब तक 20 मेडल्स और कई सर्टिफिकेट्स जीते, लेकिन उसके पिता घर में टॉयलेट बनवाने का प्रॉमिस पूरा ना कर पाए.

पापा ने पूरा नहीं किया 'टॉयलेट' बनवाने के प्रॉमिस, लड़की पहुंची पुलिस स्टेशन और फिर...

पापा ने पूरा नहीं किया 'टॉयलेट' बनवाने के प्रॉमिस, लड़की पहुंची पुलिस स्टेशन और फिर...

नई दिल्ली:

आपको अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' (Toilet Ek Prem Katha) तो याद ही होगी? इस फिल्म में भूमि के ससुराल में टॉयलेट नहीं होता, जिस वजह से वो नाराज़ होकर अपने मायके लौट जाती है और जब तक ससुराल में टॉयलेट नहीं बनता वह लौटकर नहीं आती. कुछ इसी कहानी से मिलता-जुलता वाकया तमिलनाडु से सामने आया है. 

Isha Ambani Wedding: जब स्टेज पर चढ़कर मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी ने किया जमकर डांस, VIRAL हुआ VIDEO

दरअसल, तमिलनाडु में रहने वाली एक लड़की हफिना पुलिस स्टेशन अपने पापा एसानउल्लाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची. वजह बताई कि उसके पिता पिछले दो सालों से उससे घर में टॉयलेट कराने का वादा करते आ रहे हैं. हर बार वो ये कहकर टाल देते कि इस बार क्लास में फर्स्ट आयो तो घर में टॉयलेट बनवा देंगे. ऐसे करते-करते हफिना ने अब तक 20 मेडल्स और कई सर्टिफिकेट्स जीते, लेकिन उसके पिता घर में टॉयलेट बनवाने का प्रॉमिस पूरा ना कर पाए. 

Isha Ambani ने सरेआम किया Anand से अपने प्यार का इज़हार, कहा - तेरे बिना ना लग दा जी...VIRAL हुआ वीडियो

इस पूरे मामले पर हफिना की मां मेहरीन का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं और हफिना के पिता अभी बेरोजगार हैं. हफिना ने टॉयलेट बनवाने की जिद पकड़कर तीन दिनों से खाना-पीना छोड़ रखा है, इसीलिए उसे हफिना की बात माननी पड़ी और उसके साथ पुलिस स्टेशन जाना पड़ा. 

Newsbeep

हफिना पुलिस स्टेशन से तब ही बाहर निकली जब तक उसे सैनिटरी ऑफिसर से उसे यह आश्वासन नहीं दिया वो उसके घर में टॉयलेट बनवाने में मदद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Isha Ambani Wedding: 'तूने मारी एंट्री, दिल में घंटी' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस