चिकन के नाम पर 'कौवा बिरयानी' बेच रहा था ठेलेवाला, लॉलीपॉप बोलकर देते थे टांगें

तमिलनाडु के रामेश्वरमें में, एक ठेलेवाला चिकन के नाम पर कौवा बिरयानी बेचते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. फूड डिपार्टमेंट ने सड़क किनारे चिकन बिरयानी बेच रहे ठेले पर छापा मारा.

चिकन के नाम पर 'कौवा बिरयानी' बेच रहा था ठेलेवाला,  लॉलीपॉप बोलकर देते थे टांगें

चिकन के नाम पर 'कौवा बिरयानी' बेच रहा था ठेलेवाला

आपको 2004 में आई फिल्म 'रन' का एक लोकप्रिय सीन याद होगा. जहां 'गणेश' का किरदार निभा रहे एक्टर विजय राज ने '5 रुपये की बिरयानी' खाई थी, जो 'कौवा बिरयानी' थी. उस सीन को आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस सीन की वजह से ही एक्टर विजय राज को बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी मिली थी. अब फिर कौवा बिरयानी का जिक्र हो रहा है. तमिलनाडु के रामेश्वरमें में, एक ठेलेवाला चिकन के नाम पर कौवा बिरयानी बेचते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है.

पाक क्रिकेटर उमर अकमल हुए फिटनेस टेस्ट में फेल तो गुस्से में उतारे कपड़े, बोले- 'कहां से मोटा हूं?'

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, फूड डिपार्टमेंट ने सड़क किनारे चिकन बिरयानी बेच रहे ठेले पर छापा मारा. ठेले पर सस्ते में जो चिकन बेचा जा रहा था असल में वो कौवे का मांस था. देखकर अधिकारियों के भी होश उड़ गए. रामेश्वरम के मंदिर में आए श्रद्धालू कौवों को दाना डालने आते थे. जब उन्होंने देखा कि वहां से कौवे कम हो रहे हैं और जल्द मर रहे हैं तो उन्होंने मंदिर के अधिकारियों को बताया.

Drishyam फिल्म देखकर शख्स ने ऐसे लगाया 'गर्लफ्रेंड' के पति को ठिकाने, 10 फुट का गड्ढा खुदवाया और फिर...

पुलिस ने जांच करने पर पता चला कि कुछ लोग कौओं को जहरीले चावल देकर उन्हें मार देते हैं. उन्होंने पाया कि शिकारियों ने पक्षियों को जहरीले चावल दिए थे, जिन्होंने बाद में बेहोश कौवे को इकट्ठा किया, और मांस विक्रेताओं को बेच दिया. पुलिस ने सड़क किनारे ठेले चलाने वालों की जांच करना शुरू किया. उन्होंने सड़क किनारे सस्ती बिरयानी बेचने वालों पर छापा मारा. जहां उनको चिकन ने कौवे का मांस मिला.

एयरपोर्ट के रन-वे में पहुंचा सिरफिरा, हेलीकॉप्टर पर पत्थर मारते हुए बोला- 'देश की सेवा करना चाहता हूं' और फिर...

ये स्टॉल कौवे के मांस को चिकन के मांस के साथ मिलाते हैं और उसे सड़क के किनारे खाने वालों को बेच देते थे. आगे की जांच के बाद, पुलिस ने दो लोगों को कथित तौर पर कौवे को मारने और चिकन के स्टालों पर मांस बेचने के लिए गिरफ्तार किया. उन्होंने आरोपियों से 150 मरे हुए कौवे बरामद किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs NZ: MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

कौवे का मांस बेचने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया, ''हम कौवों का शिकार करते थे और उन्हें छोटे दुकानदारों को बेच देते थे. दुकानदार कौवे के मांस को चिकन लॉलीपॉप और चिकन बिरयानी के रूप में बेच देते थे. इससे दुकानदार खूब पैसा कमा रहे थे.''