महिला ने कबाड़ीवाले को गलती से दे दिए 5 लाख रुपये के जेवर, वापिस लौटाए तो दिया ये ईनाम

तमिलनाडु के रसीपुरम में विग्नेश नगर में रहने वाली 45 वर्षीय कलादेवी ने रोज की सफाई के दौरान गलती से कबाड़ीवाले को 5 लाख रुपये के गहने दे दिए. लेकिन कबाड़ीवाले ने इमानदारी दिखाते हुए महिला को गहने वापिस लौटा दिए.

महिला ने कबाड़ीवाले को गलती से दे दिए 5 लाख रुपये के जेवर, वापिस लौटाए तो दिया ये ईनाम

महिला ने कबाड़ीवाले को गलती से दे दिए 5 लाख रुपये के जेवर.

तमिलनाडु के रसीपुरम में विग्नेश नगर में रहने वाली 45 वर्षीय कलादेवी ने रोज की सफाई के दौरान गलती से कबाड़ीवाले को 5 लाख रुपये के गहने दे दिए. लेकिन कबाड़ीवाले ने  ईमानदारी दिखाते हुए महिला को गहने वापिस लौटा दिए. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जब कबाड़ीवाला चला गया तो महिला को एहसास हुआ कि उसने कबाड़ के अंदर 5 लाख रुपये के जेवर छिपाए थे, जिसमें मंगलसूत्र, सोने की चूड़िया और दो डायमंड की अंगूठियां थीं.

मजदूर की पत्नी ने दिया दो सिर, तीन हाथ वाले बच्चे को जन्म, देखकर डॉक्टर के उड़े होश...

कई प्रयासों के बाद भी वह कबाड़ीवाले को आसपास के क्षेत्र में नहीं खोज पाई. तभी उसने पास के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की. पुलिस कबाड़ीवाले की पहचान करने में कामयाब रही. उसका नाम सेल्वराज था. पुलिस ने उससे जेवर के बारे में पूछा तो उसने तुरंत मान लिया कि कलादेवी के घर की रद्दी में उसे सोने के जेवर मिले थे.

महाराष्ट्र की राजनीति पर चेतन भगत का मजेदार ट्वीट, बोले- 'दूल्हा-दुल्हन को मंडप पर लाओ...'

कलादेवी ने पुलिस को बताया कि उसने लुटेरों के डर से अपने जेवर पुराने अखबारों के थोक में रखे थे. उन्होंने बताया कि चोर उनके इलाकों के कई घरों में गहने चोरी कर चुके थे. यही कारण है कि उसने उन्हें पुराने अखबारों में रखना शुरू कर दिया था.

40 साल बाद बिजनेसमैन ने ढूंढ निकाली अपनी मां, विदेश से आकर देखा तो कर रही थी घरों में काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेल्वराज ने 5 लाख के गहने कलादेवी को लौटा दिए. उसकी ईमानदारी से खुश होकर, उसने सेल्वराज को ईनाम के रूप में 10 हजार रुपये नकद दिए.