ईशांत शर्मा की फोटो पर विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट, पलटकर बोले- 'मजे मत ले...'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पोस्ट पर उनके मजे लिए. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

ईशांत शर्मा की फोटो पर विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट, पलटकर बोले- 'मजे मत ले...'

ईशांत शर्मा ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा- 'हम एक बार जीते हैं...', विराट कोहली ने ऐसे लिए मजे

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथी खिलाड़ियों की खूब खिंचाई करते हैं. उनके कमेंट्स लोगों को खूब पसंद आते हैं. इस बार उन्होंने ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पोस्ट पर उनके मजे लिए. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपनी पार्टी करते फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आप सिर्फ एक बार जीते हैं...'' जिस पर विराट कोहली (Virat Kohli) का मजेदार कमेंट आया. 

विराट कोहली ने फोटो के नीचे कमेंट किया. उन्होंने लिखा, ''हमें तो पता ही नहीं था.'' इसके बाद उन्होंने हंसता हुआ एक इमोजी डाला. जिस पर ईशांत शर्मा का रिप्लाई आया. उन्होंने लिखा, ''मजे मत ले..'' विराट कोहली के इस कमेंट को अब तक 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

cbr0go6g

Newsbeep

ईशांत शर्मा ने 12 जनवरी को इस फोटो को पोस्ट किया. जिसके करीब 88 हजार लाइक्स हो चुके हैं. विराट कोहली के मजेदार कमेंट की वजह से उनकी पोस्ट वायरल हो गई. फैन्स ने विराट कोहली और ईशांत शर्मा की फनी चैट को खूब पसंद किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, विराट कोहली और ईशांत शर्मा दिल्ली से ही हैं और दोनों काफी समय से एक साथ खेल रहे हैं. दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग है. जब दोनों साथ में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलते हैं, तो खूब मस्ती करते हैं.