NDTV Khabar

शराब पीने के बाद नशे में युवक खा गया जिंदा मुर्गा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ Viral

तेलंगाना के महबूबाबाद के केसमुद्रम में एक युवक ने शराब के नशे में मुर्गे को जिंदा खा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब पीने के बाद नशे में युवक खा गया जिंदा मुर्गा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ Viral

शराब पीने के बाद नशे में युवक खा गया जिंदा मुर्गा.

Telangana, Mahabubabad: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रह है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. शराब पीने के बाद लोग नशे में अजीबोगरीब चीज करते हैं. तेलंगाना के महबूबाबाद के केसमुद्रम में एक युवक ने शराब के नशे में मुर्गे को जिंदा खा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नजदीक से गुजरने वाले शख्स ने रिकॉर्ड किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

VIDEO: एस्केलेटर पर पिता और बेटे को छूकर निकली मौत, कैमरे में कैद हुआ हादसा

दोनों ने दारू पार्टी करने का सोचा. दोनों शराब और जिंदा मुर्गा खरीदा. ज्यादा शराब पीने के बाद दोनों घर की तरफ जा रहे थे. लेकिन शराब का नशा इतना था कि दोनों सड़क के पास ही सो गए. एक शख्स जैसे ही उठा तो उसको भूख लगने लगी. पास में बैठे जिंदा मुर्गे को पकड़ा और पंख उधेड़ने के बाद बिना पकाए उसे खा लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बैठकर जिंदा मुर्गे को कच्चा खा रहा है. 

Kiki Challenge के बाद आया Dragon's Breath, जो आपको कर सकता है बहुत बीमार

टिप्पणियां
वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी नाराज हैं. पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए टीम बनाई है. जो इन दोनों को ढूंढकर कड़ी से कड़ी सजा देगी. क्योंकि सार्वजनिक इन्होंने क्रूरता और सड़क में अश्लील व्यवहार किया है. 

देखें VIDEO:
 
 

A post shared by Dw_News (@dwnewshyderabad) on

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement