NDTV Khabar

इस पुलिस कॉन्स्टेबल ने जीता दिल, मां दे रही थी परीक्षा तो बाहर रो रही थी बच्ची, गोद में लेकर ऐसे कराया चुप

Telangana के पुलिस कॉन्स्टेबल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिय पर हो रही है. रोती बच्ची को गोद में लेकर चुप कराकर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस पुलिस कॉन्स्टेबल ने जीता दिल, मां दे रही थी परीक्षा तो बाहर रो रही थी बच्ची, गोद में लेकर ऐसे कराया चुप

मां दे रही थी परीक्षा तो बाहर रो रही थी बच्ची, गोद में लेकर कॉन्स्टेबल ने ऐसे कराया चुप.

सभी को लगता है कि पुलिस हमेशा सख्त पेश आती है. लेकिन एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने कुछ ऐसा किया. जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है. लखनऊ में बीते शनिवार तड़के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से 38 साल के विवेक की मौत हो गई थी.  जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा देखा गया. लेकिन वहीं Telangana के पुलिस कॉन्स्टेबल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिय पर हो रही है. रोती बच्ची को गोद में लेकर चुप कराकर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. 

IND vs WI: एयरपोर्ट पर दिखे विराट कोहली तो फैन्स का हुआ ये हाल, ऐसे हुआ स्वागत, वायरल हुआ VIDEO
 


आईपीएस ऑफिसर रेमा राजेश्वरी ने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की. जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल गोद में बच्ची को लेकर बैठा है और उसे चुप करा रहा है. पहली नजर में आपको लगेगा कि वो इन्हीं की बच्ची होगी. लेकिन पीछे की कहानी दिल को छू लेने वाली है.

Kiren Rijiju की बेटी इस तरह खींचकर पापा को ले गई स्कूल, वायरल हुआ VIDEO


टिप्पणियां

हेड कॉन्स्टेबल ऑफिसर मुजीब-उर-रहमान की ड्यूटी महबूबनगर के बॉयज जूनियर कॉलेज में थी. जहां SCTPC exam चल रहा था. परीक्षा देने वहां एक महिला पहुंची थी. बच्चे के साथ परीक्षा देना काफी मुश्किल था, ऐसे में मुजीब ने महिला की मदद की. उन्होंने बच्ची को संभाला और महिला ने एग्जाम हॉल में परीक्षा दी. ट्विटर पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, वायरल हुआ VIDEO
 


एक यूजर ने लिखा- 'इंसानियत अभी भी जिंदा है.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा- 'पुलिस की जॉब वाकई काफी कठिन होती है. इन्होंने जो किया वो सम्मान लायक है.' एक यूजर ने लिखा- 'मैं भी पुलिस कॉप की बेटी हूं. पूरी जिंदगी लोगों को यही बताती आ रही हूं कि पुलिस वाले डंडे ही नहीं मारते.' सोशल मीडिया पर मुजीब की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement