बिजली की नंगी तारों पर चलता दिखा शख्स, देखकर लोग चीख पड़- 'अरे बाप रे..' - देखें Viral Video

तेलंगाना (Telangana) में एक व्यक्ति बिजली की नंगी तारों पर चढ़ गया (Man Walks on High-Tension Wires) और चलने लगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

बिजली की नंगी तारों पर चलता दिखा शख्स, देखकर लोग चीख पड़- 'अरे बाप रे..' - देखें Viral Video

Viral Video: बिजली की नंगी तारों पर चलता दिखा शख्स, देखकर लोग चीख पड़- 'अरे बाप रे..'

तेलंगाना (Telangana) में एक व्यक्ति बिजली की नंगी तारों पर चढ़ गया (Man Walks on High-Tension Wires) और चलने लगा. तारों पर एक पेड़ की शाखा लटकी हुई थी, जिसको उतारने के लिए वो चढ़ गया. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, यह घटना हैदराबाद से करीब 75 किलोमीटर दूर संगारेड्डी जिले के सदाशिवपेट मंडल के निजामपुर में सोमवार को घटी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

हाई टेंशन तारों पर चलते हुए बिजली विभाग के एक ठेका कर्मचारी का डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बारिश के साथ तेज हवाओं के कारण एक पेड़ की शाखा हाई टेंशन तार पर गिर गई थी, जिसके कारण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई थी. सूचना मिलने के बाद बिजली कर्मचारी वहां पहुंचे.

यहां क्लिक कर देखें वायरल वीडियो...

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, नूर पोल पर चढ़ गया और फिर हाई-टेंशन तारों पर चलने लगा. उसने अपने पैरों को एक तार पर रखा और हाथों को दूसरे तार पर रख दिया और उसको सहारे चलने लगा. फिर एक हाथ से उसने पेड़ की शाखा को हटाया और वापिस वैसे ही खंभे की तरफ लौट गया. देखकर नीचे खड़े लोग हैरान रह गए. कुछ लोग- 'अरे बाप रे...' बोलते दिखे. जब वो नीचे उतरा तब लोगों ने चैन की सास ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ लोगों ने नूर की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिना किसी सुरक्षा उपायों के अनुबंध के कर्मचारी को अपनी जान जोखिम में डालने के लिए आलोचना की.