तेलुगू सुपरस्टार Mahesh Babu ने नहीं भरा लाखों का टैक्स तो लिया गया ये एक्शन

माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग ने तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खातों को सेवा कर के बकाये की वसूली के लिए कुर्क कर दिया है. विभाग ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

तेलुगू सुपरस्टार Mahesh Babu ने नहीं भरा लाखों का टैक्स तो लिया गया ये एक्शन

हैदराबाद. माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग ने तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खातों को सेवा कर के बकाये की वसूली के लिए कुर्क कर दिया है. विभाग ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. बयान में कहा गया है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रैंड एम्बैसडर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से प्राप्त राशि पर करयोग्य सेवाओं के लिए सेवा कर नहीं चुकाया है.

VIDEO: जब 70 साल के केंद्रीय मंत्री ने 20 फीट की ऊंचाई से लगा दी छलांग

विभाग ने कहा कि बाबू पर कुल बकाया कर 18.5 लाख रुपये है. जीएसटी विभाग ने बृहस्पतिवार को बाबू के एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए कुर्क किया है. इसमे कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है.

खेती नहीं खेल का मैदान: सिर्फ क्रिकेटरों को ही नहीं, यहां किसानों को भी खूब भा रहा क्रिकेट...

इस बारे में संपर्क करने पर जीएसटी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महेश बाबू को इस बारे में अपीलीय प्राधिकरण से कोई राहत नहीं मिली है. अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने बैंक खातों को कुर्क कर वसूली शुरू की है। हमें आज एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये मिले हैं. आईसीआईसीआई बैंक शुक्रवार को भुगतान करेगा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com