NDTV Khabar

मैच के बीच अंपायर ने 16 साल की बॉल गर्ल को कहा- 'क्‍या तुम्‍हें गर्मी लग रही है...' मिली ऐसी सजा

टेनिस टूर्नामेंट में एक 16 साल की बॉल गर्ल को अंपायर द्वारा सेक्सिस्ट टिप्पणी का सामना करना पड़ा. मेन्स टेनिस टूर्नामेंट में 46 वर्षीय अंपायर जियानलुका मोसेरेला (Gianluca Moscarella) ने 16 साल की बॉल गर्ल पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर विवाद खड़ा कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैच के बीच अंपायर ने 16 साल की बॉल गर्ल को कहा- 'क्‍या तुम्‍हें गर्मी लग रही है...' मिली ऐसी सजा

मैच के बीच अंपायर ने 16 साल की बॉल गर्ल को कहा- 'क्‍या तुम्‍हें गर्मी लग रही है...'

टेनिस टूर्नामेंट में एक 16 साल की बॉल गर्ल को अंपायर द्वारा सेक्सिस्ट टिप्पणी का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इटली के शहर फ्लोरेंस में हो रहे मेन्स टेनिस टूर्नामेंट में 46 वर्षीय अंपायर जियानलुका मोसेरेला (Gianluca Moscarella) ने 16 साल की बॉल गर्ल पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर विवाद खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें: सिख से विदेशी ने कहा- 'अपनी पगड़ी हटाओ, बाल काटो...' मिला ऐसा करारा जवाब, देखें VIDEO

लड़की पास की ही एक चेयर पर बैठी थी. तभी अंपायर कहता है 'तुम बहुत अच्छी लग रही हो, बहुत सेक्सी हो...''जिस पर बॉल गर्ल ने थैंक्यू कहा, जिसके बाद वो कहता है- क्या तुम ठीक हो? यहां बहुत गर्मी है. क्या तुम्हें गर्मी लग रही है? शारीरिक या भावनात्मक रूप से?'' लड़की दोनों ही सवालों का जवाब देती है. जियानलुका मोसेरेला ने बीच में टोकते हुए कहा- ''तुम इतनी गर्मी सहन नहीं कर पाओगे.''

ये भी पढ़ें: नदी किनारे नहा रही थी महिला, पैर फिसला और पानी में डूबते ही हुई बेहोश...6 किलोमीटर आगे हुआ ऐसा


CNN के मुताबिक, एटीपी ने अपने स्टेटमेंट में कहा, ''इस मामले के बाद मोसेरेला को टूर्नामेंट से तुरंत बर्खास्त कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.'' वीडियो वायरल होने के बाद लोग अंपायर की खूब आलोचना कर रहे हैं और वो इस बात से खुश हैं कि अंपायर को टूर्नामेंट से बाहर निकाल दिया गया है.

ये भी पढ़ें: आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, वहीं मंत्री जी ने करोड़ों का सरकारी विज्ञापन दिला दिया अपने ही अखबार को...

टिप्पणियां

ट्विटर पर लोग चाहते हैं कि अंपायर को जिंदगी भर के लिए बैन किया जाए. बता दें, जांच जारी है... फिलहाल अंपायर को बर्खास्त किया गया है. आगे उस पर लाइफ टाइम बैन लग सकता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement