NDTV Khabar

सोनाक्षी सिन्हा के सामने जज की फटी पैंट, OOPS मूवमेंट का वीडियो वायरल

रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन-8 में परफॉर्मेंस देने के दौरान टेरेंस की पैंट फट गई, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो में टेरेंस जज की भूमिका में हैं. प्रतिभागी के अनुरोध पर वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे थे. एक डांस स्टेप को करने के दौरान 180 डिग्री पर घूम गए, तभी उनकी पैंट क्रॉच एरिया पास फट गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनाक्षी सिन्हा के सामने जज की फटी पैंट, OOPS मूवमेंट का वीडियो वायरल

'नच बलिए-8' के स्टेज पर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस की पैंट फटी, सोनाक्षी सिन्हा भी वहां थी मौजूद.

खास बातें

  1. रियलिटी शो 'नच बलिए' के सेट पर दिखा OOPS मूवमेंट
  2. शो में एक डांस स्टेप के दौरान जज टेरेंस लुईस की फटी पैंट
  3. शो में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी थीं मौजूद
नई दिल्ली: मॉडल और एक्ट्रेस के वार्डरोब मालफंक्शन की खबरें तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन इस बार कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस को इस स्थिति का सामना करना पड़ा. रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन-8 में परफॉर्मेंस देने के दौरान टेरेंस की पैंट फट गई, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो में टेरेंस जज की भूमिका में हैं. प्रतिभागी के अनुरोध पर वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे थे. एक डांस स्टेप को करने के दौरान 180 डिग्री पर घूम गए, तभी उनकी पैंट क्रॉच एरिया पास फट गई. उस समय स्टेज पर टेरेस के साथ सोनाक्षी भी थीं. इस शो में टेरेंस,सोनाक्षी और निर्देशक मोहित सूरी इस शो के जज हैं. पैंट घटना के तुरंत बाद ही प्रतिभागी और कोरियो ग्राफर आ गए और उन्होंने एक जैकेट दिया, जिससे टेरेंस ने खुद को ढका. वीडियो देखें  
terence lewis
कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस

मालूम हो कि टेरेंस लुईस लंबे समय से डांस शो को जज करते आए हैं. उनकी कोरियोग्राफी की कंपनी भी है. उन्होंने नाच, लगान और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों के लिए बतौर कोरियोग्राफर काम किया है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 में भी टेरेंस ने बतौर प्रतिभागी भाग लिया था, जिसकी शुरुआत 2005 में हुई थी. वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं ये सिंगर

टिप्पणियां
पिछले दिनों अमेरिकी टेलीफिल्म डर्टी डांसिंग (2017) के प्रीमियर में शामिल हुईं सिंगर निकोल शेर्जिगर को लॉस एंजेलिस में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा. वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, गुरुवार को प्रीमियर के दौरान 38 वर्षीय सिंगर खूबसूरत बैकलेस ड्रेस के साथ नजर आ रही थीं, तभी अचानक से वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. निकोल यहां क्रीम कलर की स्लीवलेस गाउन में दिखीं. इस डीपनेस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट पहन रखा था. जैसे ही वह इवेंट से बाहर निकलीं तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.
 
 

#nicolescherzinger

A post shared by Nicole Scherzinger (@thenicolescherzy) on

निकोल 'डर्टी डांसिंग' में सिंगर पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं, यह 1980 के दशक की मशहूर फिल्म का टीवी रीमेक है. न्यूज एजेंसी आईएएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीमियर में वह क्रीम कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. शेर्जिगर हालांकि इसे नोटिस नहीं कर पाईं कि उनका गाउन थोड़ा खिसक गया है और उनके अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे हैं.

प्रीमियर में शामिल होने के बाद वह आफ्टर-पार्टी में शिरकत करने के लिए टीएओ नाइटक्लब चली गईं. इससे पहले भी सिंगर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, साल की शुरुआत में लंदन फैशन वीक के कार्यक्रम स्थल के बाहर जब निकोल कार में बैठने के लिए झुकीं तब भी उन्हें शर्मिदगी का सामना करना पड़ा था. निकोल चेजिंग पापी (2003), लव डॉन्ट कोस्ट ए थिंग (2003), मैन इन ब्लैक 3 (2012) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement