दुनिया का सबसे अमीर शख्स अपने कुत्ते के लिए लाया अनोखा Gift, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Elon Musk: ई-कॉमर्स कंपनी Etsy का स्टॉक मंगलवार को प्री-मार्केट ट्रेड में बढ़ गया. दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के एक ट्वीट के लिए उसका धन्यवाद. टेस्ला के सीईओ इलॉन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर "आई लव Etsy" लिखा.

दुनिया का सबसे अमीर शख्स अपने कुत्ते के लिए लाया अनोखा Gift, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Elon Musk ने अपने कुत्ते के लिए लाया अनोखा Gift और फिर...

ई-कॉमर्स कंपनी Etsy का स्टॉक मंगलवार को प्री-मार्केट ट्रेड में बढ़ गया. दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के एक ट्वीट के लिए उसका धन्यवाद. टेस्ला के सीईओ इलॉन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर "आई लव Etsy" लिखा. उन्होंने बताया कि न्होंने अपने कुत्ते के लिए "एक हाथ की बुनाई ऊन मार्विन द मार्टियन हेल्म" खरीदी थी.

ट्वीट ने Etsy के शेयरों को उछाल दिया. ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, शेयरों ने 8.6% तक की बढ़त हासिल की और एक इंट्रा डे रिकॉर्ड बनाया. लोकप्रिय अनुरोध पर इलॉन मस्क ने लोनी ट्यून्स से प्रेरित टोपी में अपने पालतू कुत्ते की आराध्य तस्वीरें भी साझा कीं.

इस ट्वीट ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर 11,000 से अधिक लाइक्स एकत्र किए गए हैं. सीएनबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, इलॉन मस्क के ट्वीट ने ईटीएसआई के लिए स्टॉक में वृद्धि की. यह कंपनी, जो चिल्लाहट से पहले प्रीमार्केट में बिल्कुल भी नहीं चल रही थी.

Etsy ट्वीट के लिए आभारी दिखाई दिए. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने ट्वीट किया, "@elonmusk हम आपको प्यार करते हैं.''


एलॉन मस्क सोशल मीडिया की ताकत से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, क्योंकि यह पहली बार नहीं है कि उनके ट्वीट्स ने बाजारों को प्रभावित किया है. कई बार, अरबपति उद्यमी के ट्वीट ने उसके पक्ष में काम नहीं किया. पिछले साल मई में उन्होंने ट्वीट किया, "टेस्ला की शेयर की कीमत मेरे हिसाब से बहुत ज्यादा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में, सिग्नल एडवांस इंक ने अपने अनुयायियों से एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप सिग्नल का उपयोग करने का आग्रह करने के बाद आसमान छू लिया. मस्क ने ट्वीट किया, 'सिग्नल का उपयोग करें' एलॉन मस्क की दो-शब्द की ऐप सिफारिश गलत पहचान के मामले में एक छोटे मेडिकल डिवाइस कंपनी के शेयरों में एक विशाल रैली में बदल गई.