NDTV Khabar

सांप और बाज के बीच हुई 'जिंदगी और मौत की जंग', जानिए आखिर में किसकी हुई जीत

टेक्सास में स्कूल के सामने कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर हर कोई घबरा गया. टेक्सास के नॉर्थवेस्ट इंडीपेंडेंट स्कूल के बाहर सांप और बाज के बीच जंग देखी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सांप और बाज के बीच हुई 'जिंदगी और मौत की जंग', जानिए आखिर में किसकी हुई जीत

टेक्सास में स्कूल के सामने कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर हर कोई घबरा गया. टेक्सास के नॉर्थवेस्ट इंडीपेंडेंट स्कूल के बाहर सांप और बाज के बीच जंग देखी गई. फेसबुक पर Texas Parks and Wildlife-DFW Urban Wildlife ने शेयर किया है. लेकिन इस जंग में न कोई हारा और न कोई जीता. बाज और सांप दोनों ही जान बचाने में सफल रहे. 

ट्रेन में बैठे यात्री को मिली 'मैं भी चौकीदार' कप में चाय, वायरल हुई फोटो तो रेलवे ने लिया ये एक्शन

टेक्सास पार्क एंड वाइल्डलाइफ के मुताबिक, बच्चे लड़ाई को देखने पहुंच गए थे. बच्चों को लगा कि बाज और सांप दोनों की मौत हो चुकी थी. फेसबुक पर पेज द्वारा लिखा गया- पास जाकर देखने पर पता चला कि दोनों ही जिंदा थे. कुछ देर बाद दोनों ने एक दूसरे को छोड़ दिया. बाज हवा में उड़ गया और सांप भी निकल गया. 

ये कुत्ता है दुकान का मालिक, खुद बैठता है गल्ले पर, ऐसे कमाता है रुपये, देखें VIDEO


टिप्पणियां

दोनों के जंग की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 2 हजार से ज्यादा शेयर्स और 5 हजार से ज्यादा लोग रिएक्ट कर चुके हैं. कई लोगों को हैरानी हुई कि बाज मुकाबले को जीत नहीं पाया. एक शक्स ने कमेंट किया- 'शानदार, लेकिन हर बार बाज की जीत होती है.' इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है. जिसमें एक सांप ने चिड़िया को निकल लिया था. फरवरी में वो वीडियो काफी वायरल हुआ था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement