ड्रग्स के नशे में शख्स ने चलते प्लेन के सामने रनवे पर दौड़ा दी कार, पकड़ा गया तो बोला - रॉन्ग टर्न हो गया - देखें Video

कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक कार यात्री ने अपनी कार को थाईलैंड (Thailand) के एक सक्रिय हवाई अड्डे के रनवे (Man Drove Car Onto An Active Airport Runway) पर चला दिया. बैंकॉक (Bangkok) के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे (Suvarnabhumi Airport) पर उतरा था. 

ड्रग्स के नशे में शख्स ने चलते प्लेन के सामने रनवे पर दौड़ा दी कार, पकड़ा गया तो बोला - रॉन्ग टर्न हो गया - देखें Video

ड्रग्स के नशे में शख्स ने चलते प्लेन के सामने रनवे पर दौड़ा दी कार, बोला - रॉन्ग टर्न हो गया - देखें Video

कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक कार यात्री ने अपनी कार को थाईलैंड (Thailand) के एक सक्रिय हवाई अड्डे के रनवे (Man Drove Car Onto An Active Airport Runway) पर चला दिया. मंगलवार को सामने आई विचित्र घटना में, चौंक गए हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने देखा कि आदमी ने अपनी कार को एक विमान की ओर बढ़ाया, जो बैंकॉक (Bangkok) के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे (Suvarnabhumi Airport) पर उतरा था. 

घटना के फुटेज से पता चलता है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा आदमी को हवाई पट्टी से दूर भगाया गया था. डेली मेल की रिपोर्ट की मुताबिक, वीडियो ग्राउंड स्टाफ के एक अनाम सदस्य द्वारा फिल्माया गया था. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्माने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मुझे नहीं पता कि कार रनवे में कैसे आ गई. हवाई अड्डे एक ऐसी मूल्यवान कंपनी है, लेकिन वे कार को हवाई अड्डे पर जाने से रोकने में कामयाब नहीं हुए हैं. यह एक ऐसी सुरक्षा और सुरक्षा उल्लंघन है. यह बहुत भयानक है.'

देखें Video:

समाचार वेबसाइट द थाइगर के अनुसार, थाईलैंड के हवाई अड्डों ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि आदमी "जल्दी" पकड़ लिया गया था. बाद में उनकी पहचान एक प्राथीपत मासाकुल के रूप में हुई.


हवाई अड्डे की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर मासाकुल ने दावा किया कि उन्होंने "गलत मोड़ लिया था.'' अधिकारियों का कहना है कि मेथामफेटामाइन पर हाई था. उनके वाहन के अंदर ड्रग्स भी पाए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हवाईअड्डे के निदेशक स्क्वाड्रन लीडर सुथिरवत सुवनवत ने कहा कि कर्मचारियों ने "तुरंत जांच की और चालक को हिरासत में लेकर जांच की.'' मासाकुल को प्रतिबंधित क्षेत्रों में घुसपैठ करने, ड्रग्स के अवैध कब्जे और अवैध रूप से उपभोग करने और ड्राइविंग करने के संदेह में हिरासत में लिया गया है. मेथामफेटामाइन के प्रभाव में, हवाई अड्डे के अधिकारी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे वो सुरक्षा भंग करने और रनवे में प्रवेश करने में कामयाब रहा.