कार के पेट्रोल टैंक में छिपा बैठा था इतना बड़ा अजगर, अंदर हाथ डालकर निकाला बाहर तो... देखें Shocking Video

एक थाई किसान (Thai farmer) को अपने पिकअप ट्रक के अंदर रास्ते में एक विशाल अजगर मिला (Huge Python Rescued From Fuel Tank), जिसको देखकर वो डर के मारे लगभग सुन्न हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कार के पेट्रोल टैंक में छिपा बैठा था इतना बड़ा अजगर, अंदर हाथ डालकर निकाला बाहर तो... देखें Shocking Video

पेट्रोल टैंक में छिपा बैठा था इतना बड़ा अजगर, निकाला बाहर तो... देखें Shocking Video

एक थाई किसान (Thai farmer) को अपने पिकअप ट्रक के अंदर रास्ते में एक विशाल अजगर मिला (Huge Python Rescued From Fuel Tank), जिसको देखकर वो डर के मारे लगभग सुन्न हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जैसे ही उसने सरीसृप को बोनट में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश की, जिद्दी सांप और अंदर चला गया, और अंततः उसे ट्रक के ईंधन टैंक से बाहर निकालना पड़ा. सांगवान रचावॉन्ग (50) ने अपने पिकअप ट्रक को झाड़ी के पास पार्क किया, जब वह खलोंग यांग सबडिस्ट्रिक्ट में अपने गन्ने के खेत में पानी लगाने गए.

जब वह वापस आया, तो उसने कार के इंजन के पास लगभग 2-मीटर लंबे अजगर को देखा. लाइन टुडे की खबर के मुताबिक, उन्होंने कार का दरवाजा बंद कर दिया और यह सोचते हुए बोनट खोल दिया कि सरीसृप कहीं दूर चला जाएगा, लेकिन वह और अंदर चला गया. जब अजगर गायब हो गया, तो वह चिंतित हो गया और मदद के लिए बुलाया.

अधिकारियों के आने के बाद, उन्होंने ईंधन टैंक के अंदर सरीसृप के सिर को देखा लेकिन इसे बचाने के लिए छेद काफी छोटा था. थैराथ के अनुसार, अजगर को निकालने के लिए उन्होंने टैंच हैच को बाहर निकाला. घंटे भर के प्रयास के बाद अजगर को रेस्क्यू कर लिया गया.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने हाथ अंदर डालकर अजगर को बाहर निकाला. उसने अजगर के मुंह को अपने हाथों से पकड़ा हुआ है.

देखें Video:

सीएच 7 के अनुसार, अजगर को वाहन से सुरक्षित रूप से हटा दिया गया था और घायल नहीं हुआ था. अधिकारियों ने इसे काफी देर तक साफ किया, क्योंकि वो ऑयल चैम्बर में काफी देर तक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसान ने न्यूजफ्लेयर को बताया, 'इस सांप ने बचाव दल को एक मुश्किल काम दिया. मुझे लगता है कि यह एक नेस्ट बनाने के लिए एक सुरक्षित स्थान की तलाश में था और मेरी कार को एक आरामदायक स्थान मिला.'