शिकार के लिए हिरण से लिपट गया अजगर तो शख्स मारने लगा छड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. एक अजगर हिरण से लिपट गया (Python Strangling Deer) और उसका दम घोंटने लगा. शुक्रवार को थाईलैंड (Thailand) में ये वीडियो फिल्माया गया.

शिकार के लिए हिरण से लिपट गया अजगर तो शख्स मारने लगा छड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: हिरण से लिपट गया अजगर तो शख्स मारने लगा छड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. एक अजगर हिरण से लिपट गया (Python Strangling Deer) और उसका दम घोंटने लगा. शुक्रवार को थाईलैंड (Thailand) में ये वीडियो फिल्माया गया. अजगर और हिरण को एक खुले चिड़ियाघर में सड़क के किनारे पड़ा हुआ देखा गया. ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. 

24-सेकंड के वीडियो को ड्यूसिट ज़ू के सहायक निर्देशक द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था, जिन्होंने कहा था कि यह थाईलैंड के खो खो ओपन चिड़ियाघर में फिल्माया गया था. एक कार से रिकॉर्ड किए गए फुटेज में विशाल अजगर हिरण से लिपटा हुआ दिख रहा है. ऐसा अजगर जानवरों को मारने के लिए करता है. ये उनकी सामान्य रणनीति रहती है. एक शख्स ने अजगर पर डंडे मारे, जिससे हिरण की जान बच गई. 

वीडियो में एक व्यक्ति को लंबी शाखा का उपयोग करते हुए दिखाया गया है. वह अजगर को मारने लगता है. सांप हिरण को छोड़ शख्स पर हमला करने लगता है. उसके बाद भी शख्स नहीं रुका और उसको छड़ी से मारने लगा, जिसके बाद अजगर भाग निकला और हिरण भी दूसरी तरफ भाग निकला. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 30 मई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और 60 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने मदद करने वाले शख्स की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'खुशी हुई कि शख्स ने हिरण की मदद की और उसकी जान बचाई.'