ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चुराकर भाग रहा था चोर, मालिक ने किया ऐसा, देखें VIDEO

Thailand की एक ज्वेलरी शॉप में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक चोर दुकान में घुसा और सोने की चेन चुराकर भागने लगा.

ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चुराकर भाग रहा था चोर, मालिक ने किया ऐसा, देखें VIDEO

Thailand की एक ज्वेलरी शॉप में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक चोर दुकान में घुसा और सोने की चेन चुराकर भागने लगा. लेकिन चोर के अंदर घुसते ही उसने मुख्य दर्वाजा लॉक कर दिया था. ऐसे में वो भागने में असफल रहा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 नवंबर को शाम 6 बजे ये घटना हुई. CCTV में ये पूरी घटना कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

TV देखते-देखते अचानक दादी को आ गया हार्ट अटैक, 7 साल के बच्चे ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि थाईलैंड के चौनबुरी के ज्वेलरी स्टोर में एक शख्स घुसता है और चेन दिखाने के लिए कहता है. उसी वक्त शख्स मुख्य दरवाजा बंद कर देता है और सोने की चेन रख देता है. चोर का नाम सुफाचाई पंथोंग (Suphachai Panthong) बताया जा रहा है. 27 वर्षीय पंथोंग ने सोने की चेन पहनी और ऐसे दिखाने की कोशिश की जैसे उसे दुकान पर कुछ समझ नहीं आया. जैसे ही मालिक की नजर पड़ी तो वो भागने लगा. लेकिन दरवाजा लॉक था.ऐसे में चोर वापस आया और चेन लौटा दी. 

फुटबॉल मैच के बीच आया कुत्ता, ग्राउंड पर आकर ऐसे बचाया गोल, देखें मजेदार VIDEO

दुकान के मालिक जराय नितिकरुण (Jarae Nitikarun) ने कहा- मुझे शुरुआत में ही लग गया था कि ये चोर है और चोरी करने के लिए आया है. मैंने रिमोट के जरिए दरवाजे को लॉक कर दिया. जिसके बाद दुकान के मालिक ने पुलिस को बुला लिया. Says.com के मुताबिक, चोर पुलिस की गिरफ्त में है. उसे कुछ दिन की जेल हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें VIDEO: