NDTV Khabar

फैक्ट्री के दरवाजे पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, मजदूरों को देखकर जगा तो हुआ ऐसा, देखें VIDEO

Thailand की एक फैक्ट्री में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फैक्ट्री के वर्कर उस वक्त शॉक्ड रह गए जब उन्होंने फैक्ट्री के दरवाजे पर अजगर को सोता देखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैक्ट्री के दरवाजे पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, मजदूरों को देखकर जगा तो हुआ ऐसा, देखें VIDEO

फैक्ट्री के दरवाजे पर अजगर को सोता देखा गया.

Thailand की एक फैक्ट्री में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फैक्ट्री के वर्कर उस वक्त शॉक्ड रह गए जब उन्होंने फैक्ट्री के दरवाजे पर अजगर को सोता देखा. CGTN के मुताबिक, थाईलैंड के चौनबुरी में ये घटना हुई. फैक्ट्री के वर्कर जब सुबह की शिफ्ट में पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. उस वक्त फैक्ट्री के गेट पर 12 फीट का अजगर नींद ले रहा था. 

कैब में पैसों से भरा बैग छोड़ गया था टूरिस्ट, ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा

उनको पहली नजर में लगा कि अजगर गेट में फंसा हुआ है. लेकिन वो सो रहा था. CGTN की रिपोर्ट के मुताबिक अजगर का वजन करीब 30 से 40 किलो था और जब सांप पकड़ने वाले आए तब उसकी नींद खुली. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप को पकड़ने वाले अजगर को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं अजगर गुस्से में दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Zomato के डिलीवरी बॉय ने खोला पार्सल और किया ऐसा, देखें VIDEO


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इस घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है. अजगर को पकड़ लिया गया है और जंगल में छोड़ दिया गया है. ऐसी ही घटना अक्टूबर में हुई थी, चीन में एक स्टाफ मीटिंग के दौरान पंखे से अजगर गिर गया था और अफरा-तफरी मच गई थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement