शख्स ने कुत्ते के सामने रख दिया नकली बाघ, देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन- 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया YouTube Video

थाईलैंड (Thailand) के यूट्यूबर (YouTuber) ने नकली बाघ के साथ जानवरों पर प्रैंक (Pranking Animals With A Stuffed Tiger Toy) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

शख्स ने कुत्ते के सामने रख दिया नकली बाघ, देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन- 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया YouTube Video

शख्स ने कुत्ते के सामने रख दिया नकली बाघ, देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

थाईलैंड (Thailand) के यूट्यूबर (YouTuber) ने नकली बाघ के साथ जानवरों पर ऐसा प्रैंक (Pranking Animals With A Stuffed Tiger Toy) किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इन वीडियो के चलते वो खूब कमा भी रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. यूट्यूब नकली शेर को जानवरों के सामने रखता है और उनके रिएक्शन रिकॉर्ड करता है. 

वीडियो में कई मौके ऐसे आते हैं, जहां जानवर नकली बाघ को देखकर डरकर भाग जाते हैं. वहीं कुछ मौके ऐसे था, जहां कुत्ते भौंक कर बाघ पर ही अटैक कर देते हैं. वीडियो में, यूट्यबर प्रैंक करने के बाद जानवरों से मांफी में मांगता दिख रहा है. नकली बाघ के प्रैंक वीडियो यूट्यूब चैनल 'एंजेल नागा' पर अपलोड किए गए हैं.

चार दिन पहले साझा किए गए एक वीडियो में, YouTuber अपने बाघ के खिलौने के साथ बंदरों और कुत्तों की शरारत करता है. यहां उन्होंने दिखाया है कि नकली बाघ को देखकर कैसे जानवर डरकर भाग रहे हैं और कैसे उनका सामना कर रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो यूट्यूब पर 4 मिलियन बार देखा गया है और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है, सैकड़ों मनोरंजक टिप्पणियां एकत्र की गई हैं.

एक दिन पहले साझा की गई एक अन्य क्लिप में, कुत्तों के साथ-साथ बिल्लियां, शरारत का निशाना बनती हैं. एक सीन ऐसा था जहां बहादुर बिल्ली ने शेर का सामना किया. उस क्लिप को आप 0.38 सेकंड पर देख सकते हैं.

Newsbeep

इस वीडियो को YouTube पर 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. जबकि अन्य लोग सोचते थे कि शहरी आवास वाले जानवर बाघों से डरना कैसे सीखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो नकली लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'नाह स्पष्ट रूप से नकली, बंदर और कुत्ते पेड एक्टर्स हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे वीडियो का आखिरी पार्ट देखना पसंद है. देखिए कितना शानदार है.'