ये है हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल, बिल्डिंग के 40वीं मंजिल पर लीजिए इसके रोमांच के मजे

ह्यूस्टन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के यह हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल है. इसका निचला हिस्सा 8 इंच मोटे शैटरप्रूफ प्लेक्सी ग्लास से बना हुआ है.

ये है हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल, बिल्डिंग के 40वीं मंजिल पर लीजिए इसके रोमांच के मजे

ह्यूस्टन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के यह हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल है.

ह्यूस्टन:

अमेरिका के टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में बना एक अनोखा स्विमिंग पूल फेसबुक पर वायरल हो रहा है. मार्केट स्क्वायर टॉवर (Market Square Tower) के फेसबुक पेज से इस अनोखे स्विमिंग पूल का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो की माने तो बिल्डिंग के 40वें मंजिल पर बनी इस स्काई पूल से पूरे शहर का नजारा देखा जा सकता है. यह स्विमिंग पूल इमारत के किनारों से 10 फीट बाहर की ओर है. इस कारण आपको सड़क पर चलती हुई गाड़ियां भी दिखाई देंगी. 

ह्यूस्टन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के यह हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल है. इसका निचला हिस्सा 8 इंच मोटे शैटरप्रूफ प्लेक्सी ग्लास से बना हुआ है. ऊंचाई से डरने वालों के लिए यह स्विमिंग पूल नहीं है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस बिल्डिंग के चौथे तल पर भी एक और स्विंमिग पूल बनाया गया है.
 

 
 
वीडियो में स्विमिंग पूल में एक शख्स चलता हुआ दिख रहा है. वह धीरे-धीरे पूल के उस हिस्से की ओर बढ़ता है, जो कि बिल्डिंग से बाहर है. यहां से नीचे देखने साफ सड़क पर चलती हुई गाड़ियां आपको अपने नीचे से गुजरती हुईं दिखाई देंगी. जो हकीकत में हैरान करने वाला है. अगर आप यहां नहीं पहुंच सकते हैं तो इस वीडियो को देखकर स्वीमिंग पूल के रोमांच का मजा लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com