बस की वजह से रोज़ लेट स्कूल पहुंचता था बच्चा, एक ट्वीट से हुआ ये बड़ा बदलाव

बस की वजह से ओडिशा का एक बच्चा हर रोज स्कूल पहुंचने में लेट हो जाता था, जिसके बाद ओडिशा परिवहन ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बाद अब लोग ओडिशा परिवहन की तारीफ कर रहे हैं.

बस की वजह से रोज़ लेट स्कूल पहुंचता था बच्चा, एक ट्वीट से हुआ ये बड़ा बदलाव

बस की वजह से रोज़ लेट स्कूल पहुंचता था बच्चा, एक ट्वीट से हुआ बड़ा बदलाव

बस की वजह से ओडिशा का एक बच्चा हर रोज स्कूल पहुंचने में लेट हो जाता था, जिसके बाद ओडिशा परिवहन ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बाद अब लोग ओडिशा परिवहन की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, एक स्कूली छात्र बस के बदले हुए समय की वजह से हर रोज स्कूल जाने में लेट हो जाता है. जिसके बाद ओडिशा परिवहन विभाग (Odisha Transport Department) बच्चे को समय पर स्कूल पहुंचने में मदद करने के लिए बस की टाइमिंग ही बदलवा दी. बता दें कि भुवनेश्वर (Bhubaneswar) के एमबीएस पब्लिक स्कूल के साई अन्वेश अमृतम प्रधान नाम के एक छात्र ने ट्वीट कर शिकायत की. अन्वेश ने कहा, कि स्कूल में रिपोर्टिंग का टाइम सुबह 7:30 बजे है, जबकि रूट नंबर -13 पर पहली बस लिंगीपुर से सुबह 7:40 बजे निकलती है.

साई अन्वेश ने अपने ट्वीट में शहरी परिवहन भुवनेश्वर (CRUT) और इसके प्रबंध निदेशक IPS अधिकारी अरुण बोथरा को टैग किया. साई ने लिखा, कि मैं बताना चाहता हूं कि मैं एमबीएस पब्लिक स्कूल, भुवनेश्वर का छात्र हूं. मैं स्कूल जाने के लिए हर रोज मो बस का उपयोग करता हूं. आजकल बसों का समय बदल दिया गया है. मुझे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, मैं बहुत आभारी रहूंगा अगर इस पर तत्काल कार्रवाई कर सकें.

साई के ट्वीट के कुछ घंटो बाद ही IPS अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने जवाब दिया, 'डियर साई ये बस आप जैसे पैसंजर्स की वजह से चलती है. सोमवार से हम बस की टाइमिंग बदल रहे हैं. अब पहली बस सुबह 7 बजे जाएगी और आपको स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होगा.'

परिवहन विभाग और आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'यदि सरकार के प्रत्येक कल्याणकारी निर्णय इस तरह लिए जाएं, तो हम बहुत बेहतर देश होंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com