NDTV Khabar

अमेरिका में दिखी ‘गॉडजिला’ आकार की छिपकली, तस्वीरें देख सिहर उठेंगे आप

इस छिपकली की तस्वीर अब फेसबुक पर शेयर की जा चुकी है.

205 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में दिखी ‘गॉडजिला’ आकार की छिपकली, तस्वीरें देख सिहर उठेंगे आप

खास बातें

  1. अमेरिका में दिखी चार फुट लंबी छिपकली
  2. यह एक पालतू छिपकली थी
  3. छिपकली के तस्वीर को 800 से ज्यादा बार शेयर किया गया है
वर्जीनिया: दुनिया में हर व्यक्ति किसी ना किसी चीज से डरता है और वो उन चीजों को अपने सामने कभी नहीं देखना चाहता. बहुत से लोग तो अपने घर में छिपकली देखकर भी डर जाते है. तो सोचिए अगर आपके सामने एक चार फुट की छिपकली आ जाए तो आप कैसा महसूस करेंगे. हम जो बता रहे हैं, वो कोई काल्पनिक बात नहीं, सच में ऐसा हुआ है. दरअसल, अमेरिका के वर्जीनिया में एक व्यक्ति के साथ ऐसी घटना घटी है. वह शख्स कहीं खड़ा था, लेकिन जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा तो पाया कि उसके पीछे गॉडजिला के आकार की छिपकली थी. छिपकली देखते ही वह चिल्लाया और मदद के लिए लोगों से अपील करने लगा. इस छिपकली की तस्वीर अब फेसबुक पर शेयर की जा चुकी है. इस तस्वीर को देखने के बाद कोई भी डर सकता है, जिसके साथ ऐसी घटना घटी उसके लिए कोई दुःस्वप्न से कम नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: छिपकली के साथ सोता है यह शख्स, अजीबोगरीब वीडियो को देखने की मची है होड़
 
डब्ल्यूटीआरआर डॉट कॉम के मुताबिक, हेनरिको के रहने वाले जिम मिल्ने के डॉग बॉस्को ने अपने पिछे इस विशाल आकार की छिपकली को देखा. जिसके बाद इस घटना की सूचना हेनरिको पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहले पुलिस को विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब उन्होंने घटनास्थल पर जाकर देखा तो पाया कि चार फुट की छिपकली वहां थी, जिसके बाद उस विचित्र छिपकली की दो तस्वीरें को उन्होंने शेयर किया. 

VIDEO: छिपकली  वाली चाय का डर
यह विशाल छिपकली एक पालतू थी. बाद में हेनरिको पुलिस ने इसके बारे में लोगों को बताया कि इस छिपकली को वापस उसके मालिक को दे दिया गया है. छिपकली की तस्वीर 12 सितंबर को पोस्ट की गई थी, जिसके बाद से इस पर 800 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ चुकी है. यहीं नहीं यह पोस्ट 400 से अधिक शेयर हो चुका है. छिपकली की इस पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement