डांस करते हुए घोड़े ने मारी शख्स को लात और फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- 'घोड़े की रिक्वेस्ट...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक घोड़े के डांस (Horse Dance) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक घोड़ा मस्ती से डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

डांस करते हुए घोड़े ने मारी शख्स को लात और फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- 'घोड़े की रिक्वेस्ट...' - देखें Video

डांस करते हुए घोड़े ने मारी शख्स को लात और फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- 'घोड़े की रिक्वेस्ट...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक घोड़े के डांस (Horse Dance) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक घोड़ा मस्ती से डांस करते हुए दिखाई दे रहा है, इतना ही नहीं, इस वीडियो में घोड़े के साथ उसका मालिक भी डांस कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि घोड़ा बड़े मजे से डांस कर रहा है और साथ में सका मालिक भी खड़ा है. लेकिन, डांस करते हुए घोड़ा अचानक अपने मालिक को लात मार देता है, तभी उसका मालिक भी डांस करने लग जाता है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कि कैसे एक घोड़ा मैदान के बीचोबीच बड़ी ही मस्ती में डांस कर रहा है और वहीं साथ में घोड़े का मालिक भी खड़ा हुआ है. लेकिन, डांस करते हुए अचानक घोड़े ने अपने मालिक को कसकर लात मार दी. घोड़े की लात पड़ते ही सका मालिक भी तुरंत डांस करने लग जाता है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पहले सिर्फ घोड़ा नाच रहा था, फिर घोड़े की छोटी सी रिक्वेस्ट पर मालिक भी झूम उठा...' इस वीडियो को उन्होंने 19 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 सौ से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं.