Mc Donald's के Chicken Burger से शख्स ने बना दी आइसक्रीम, लोग बोले- ‘अरे मोरी मैय्या जे का देख लओ’ - देखें Video

मैक डोनाल्ड्स (Mc Donald's) का Chicken Burger और आइसक्रीम (Icecream) दोनों को ही लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन, पाकिस्तान में एक शख्स कुछ ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई है, जिसे देखने के बाद मैक डोनाल्ड अपना चिकन बर्गर बनाना ही बंद कर देगा.

Mc Donald's के Chicken Burger से शख्स ने बना दी आइसक्रीम, लोग बोले- ‘अरे मोरी मैय्या जे का देख लओ’ - देखें Video

Mc Donald के Chicken Burger से शख्स ने बना दी आइसक्रीम

मैक डोनाल्ड्स (Mc Donald's) का Chicken Burger और आइसक्रीम (Icecream) दोनों को ही लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन, पाकिस्तान में एक शख्स कुछ ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं और लोगों का यह भी कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद मैक डोनाल्ड अपना चिकन बर्गर बनाना ही बंद कर देगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान (Pakistan) के इस शख्स ने मैक डोनाल्ड के चिकन बर्गर से आइसक्रीम बना डाली है. वीडियो देखने के बाद सब यह सोच रहे हैं कि चिकन बर्गर से बनी इस आइसक्रीम का स्वाद आखिर कैसा होगा? इसके अलावा लोग इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स (Funny Memes) और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @darshanpathak नाम के यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘इसे देखने के बाद मैकडॉनल्ड्स हमेशा के लिए चिकन मैक को बंद कर देगा.' वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे शख्स पहले चिकन मैक बर्गर को बॉक्स से निकालकर उशके टुकड़े-टुकड़े करके उसी बारीक कर देता है. इसके बाद वह इसमें दूध और क्रीम मिलाकर उसकी आइसक्रीम बना देता है.

देखें Video:

बता दें कि चिकन मैक बर्गर से आईसक्रीम बनाने की यह रेसिपी पाकिस्तान के Chaudairy आईसक्रीम पार्लर की है, जहां ताजा फलों, चॉकलेट से तुरंत आइसक्रीम बनाकर ग्राहकों को सर्व की जाती है. लेकिन, बर्गर से बनी इस आइसक्रीम ने लोगों को हैरान कर दिया है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा मजेदार मीम्स और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com