मछली को दे रहा था चारा खुद बन गया उसका शिकार, देखिए कितनी मुश्किल से बची जान

मछली को दे रहा था चारा खुद बन गया उसका शिकार, देखिए कितनी मुश्किल से बची जान

खास बातें

  • फ्लोरिडा में मछली पकड़ने का प्रयास कर रहा था एक शख्स.
  • अचानक से मछली ने कर दिया अटैक.
  • काफी प्रयास करने के बाद उस इंसान को बचाया गया.
नई दिल्ली:

क्या आपने कभी मछली को पकड़ने का प्रयास किया है. अगर नहीं किया है तो आज जिस खबर की हम बात करने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप शायद ही कभी मछली पकड़ने की कोशिश करेंगे. दरअसल, फ्लोरिडा में एक इंसान जब मछली पकडने की कोशिश कर रहा था, तभी एक विशालकाय मछली ने उस पर अटैक कर दिया. मछली ने एक झटके में उस इंसान के हाथ को अपने जबड़े में दबोच लिया.

यू-ट्यूब पर Waggle TV नाम के चैनल द्वारा अपलोड किया गया यह वीडियो बहुत ही दर्दनाक है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक इंसान समुद्र के तट पर मछली पकड़ने का प्रयास कर रहा है. तभी अचानक एक विशालकाय मछली पानी से बाहर आती है और उस इंसान के एक हाथ को अपने जबड़े से दबोच लेती है. उसके बाद वह इंसान बूरी तरह से कहराने लगता है.

मछली के जबड़े से वह अपने हाथ को निकालने का पूरा प्रयास करता है, लेकिन वह इसमें सफल साबित नहीं होता है. बात दें, मछली की लंबाई देखने में लगभग पांच फीट लग रही है. काफी प्रयास करने के बाद भी जब वह मछली के चंगूल से अपने हाथ को नहीं निकाल पाता है, तो वहां उसके अगल-बगल उपस्थित कुछ लोग उसकी मदद करने को आते हैं. आखिरकार, अंत में बेहद कोशिश करने के बाद मछली उसके हाथ को छोड़कर पानी में वापस चली जाती है.

अब वीडियो देखिए कैसे मछली ने किया अटैक-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com