कुत्ते के सामने 'Laptop' पर तेज टाइपिंग कर रहा था शख्स, फिर डॉगी ने किया कुछ ऐसा... देखें मजेदार Video

एक प्यारे से डॉगी का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी की दिल जीत लिया है.इस वीडियो में एक प्यारा सा डॉगी लैपटाप पर टाइपिंग करते हुए दिखाई दे रहा है.

कुत्ते के सामने 'Laptop' पर तेज टाइपिंग कर रहा था शख्स, फिर डॉगी ने किया कुछ ऐसा... देखें मजेदार Video

कुत्ते के सामने 'Laptop' पर तेज टाइपिंग कर रहा था शख्स, फिर डॉगी ने किया कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं.. जिन्हें देखकर हम खुश होते हैं. कुछ वीडियोज तो इतने प्यारे होते हैं कि हमारा दिल जीत लेते हैं. लोग कुत्तों से बेहद प्यार करते हैं और इसी वजह से ज्यादातर लोग अपने घरों में कुत्ते जरूर पालते हैं. कुछ लोग तो अपने कुत्तों को इतना कुछ सिखा देते हैं कि हम उनकी हरकतों को देखकर हैरान रह जाते हैं. कई बार तो कुत्ते भी अपनी मालिक से इतना प्यार करने लगते हैं कि उन्हें देखकर वे बहुच कुछ सीख जाते हैं. हाल ही में एक प्यारे से डॉगी का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी की दिल जीत लिया है.

इस वीडियो में एक प्यारा सा डॉगी लैपटाप पर टाइपिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. उसके टाइपिंग करने के अंदाज को देखकर हर कोई खुश हो रहा है और वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो एक अन्य आईपीएस अफसर @IPSVijRK को टैग करते हुए कमेंट में लिखा है, ‘सर ने उसे अपने कागजात जल्दी से टाइप करने के लिए कहा.'

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. आप खुद देखिए कैसे वीडियो में डॉगी नकली लैपटॉप पर तेज रफ्तार में बिना रुके टाइपिंग कर रहा है. जिसे देखकर सभी को बहुत मजा आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com