NDTV Khabar

हत्या की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पड़ गई चक्कर में जब वहां मिला कुछ और...

यूपी के हाथरस जिले में सामने आया अजब वाकया, 100 नंबर पर हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को मिला मरा हुआ चूहा

162 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हत्या की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पड़ गई चक्कर में जब वहां मिला कुछ और...

यूपी के हाथरस में पुलिस को अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला.

खास बातें

  1. फोन आया कि दरवाजे के सामने हत्या कर शव को रख दिया गया
  2. फोन करने वाले के घर के दरवाजे पर एक चूहा मरा पड़ा मिला
  3. शरारती लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस को झूठी खबर दी
सासनी-हाथरस: यूपी के हाथरस जिले में अजब वाकया हुआ. एक युवक ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी कि किसी की हत्या कर शव उसके दरवाजे पर डाल दिया गया है. जब पुलिस वहां पहुंची तो विस्मय में पड़ गई. पुलिस को दरवाजे पर मरा हुआ चूहा मिला.  

कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया, "गुरुवार को शहर के एक व्यक्ति की कॉल आई कि किसी ने उसके दरवाजे के सामने हत्या कर शव को रख दिया है. इस सूचना पर जैसे ही पुलिस जैनपुरी मोहल्ले में राकेश भारद्वाज के यहां पहुंची तो पता चला कि दरवाजे पर एक चूहा मरा पड़ा है. पुलिस ने चूहे को एक पॉलीथिन में उठाया और कोतवाली ले आई."

यह भी पढ़ें : मुंबई : रेलवे स्टेशनों पर धमाकों की झूठी सूचना देने वाला शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने जब ऐसी खबर के बारे में राकेश भारद्वाज से पूछताछ की तो उसने बताया कि मोहल्ले के शरारती लोग उसे काफी परेशान करते हैं और यह चूहा भी इन शरारती लोगों ने ही मारकर उसके दरवाजे पर डाल दिया. इन शरारती लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस को इस प्रकार की सूचना देनी पड़ी.

VIDEO : यूपी में 100 डायल सेवा

पुलिस अधिकारी ने बताया, "राकेश भारद्वाज कई दिनों से पुलिस को इसी प्रकार परेशान कर रहा है. शरारती लोग राकेश को परेशान कर रहे हैं तो वह पुलिस को ही परेशान करने लगा." फिलहाल पुलिस ने राकेश को हिदायत दी है कि यदि भविष्य में इस प्रकार की कोई सूचना देगा, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement