लोगों के बीच पॉप्युलर होने के लिए रैपर ने अपनाया अनोखा तरीका, माथे पर जड़वाया 175 करोड़ का हीरा - देखें Video

अमेरिका के एक रैपर ने अपने शौक को पूरा करने के लिए माथे पर ही हीरा जड़वा लिया है. 26 साल के सायमर बायसिल वुड्स एक अमेरिकन रैपर और सॉन्ग राइटर हैं. प्रोफेशनल तौर पर लोग उन्हें रैपर लिल उज़ी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) के नाम से जानते हैं.

लोगों के बीच पॉप्युलर होने के लिए रैपर ने अपनाया अनोखा तरीका, माथे पर जड़वाया 175 करोड़ का हीरा - देखें Video

लोगों के बीच पॉप्युलर होने के लिए रैपर ने अपनाया अनोखा तरीका, माथे पर जड़वाया 175 करोड़ का हीरा

दुनिया में हर किसी के अलग-अलग शौक होते हैं. इनमें से हीरा (Diamond) पहनना भी बहुतों का शौक होता है. लेकिन, अगर कोई अपने शरीर पर ही हीरा जड़वा ले तो आप इसे क्या कहेंगे. आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन अमेरिका के एक रैपर ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए माथे पर ही हीरा जड़वा लिया है. 26 साल के सायमर बायसिल वुड्स एक अमेरिकन रैपर और सॉन्ग राइटर हैं. प्रोफेशनल तौर पर लोग उन्हें रैपर लिल उज़ी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) के नाम से जानते हैं. वे अक्सर अपने फेस टैटूज और हेयरस्टाइल के लिए ट्रेंड होते रहते हैं.

देखें Video: 

म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया में अक्सर रैपर्स को उनके अलग अंदाज के लिए पहचाना जाता है. चाहे वो किसी भी देश के हों. फैंस भी उनके स्टाइल को कॉपी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते.  ऐसा ही कुछ कर दिखाया है अमेरिका के इस रैपर ने. सायमर बायसिल वुड्स ने हाल फिलहाल में ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हीरा पहने देखे जा सकते हैं. उनका यह वीडियो देखने के बाद कई फैंस इस बात से हैरान थे कि वुड्स ने ऐसा क्यों किया? सायमर बायसिल वुड्स ने अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वो अपने इस शौक को पूरा करने लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं.

सायमर ने यह दुर्लभ हीरा ज्वैलर एलियट से लिया है. जो कि दुर्लभ स्टोन बेचने के लिए जाने जाते हैं. अब यह बात किसी को भी हैरत में डाल देगी कि सायमर की महंगी गाड़ियां और घर की कीमत मिलाकर भी इस हीरे के बराबर नहीं है. कई लोग वुड्स के इस नए शौक की तुलना साल 2018 में आई फिल्म एवेंजर्स से कर रहे थे. जिसमें थानोस विजन के माथे से स्टोन निकालकर उसे मार डालता है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनका हीरा पूरी तरह सेफ है. वुड्स ने इसका इंश्योरेंस भी कराया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने जब उनसे यह पूछा कि वह इस बेहद कीमती हीरे को किसी रिंग में क्यों नहीं पहन लेते हैं? इस पर सायमर बायसिल वुड्स ने कहा, अगर मैं अपनी रिंग खो देता हूं तो भी मेरा मजाक उड़ाया जाएगा. इस तरह जब तक कोई मुझे मार नहीं देता यह तब तक मेरे पास ही रहेगा.