यह चूहा आराम से खाते हुए करता है पेंटिंग, अब तक कमा डाले 94 हजार रुपए- Video हुआ वायरल

एक चूहे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हां, यह कोई आम चूहा नहीं बल्कि एक अमीर चूहा है. सिर्फ इतना ही नहीं, यह अपने पैरों से पेंटिंग करता है और उस पेंटिंग से वह पैसे भी कमा लेता है.

यह चूहा आराम से खाते हुए करता है पेंटिंग, अब तक कमा डाले 94 हजार रुपए- Video हुआ वायरल

यह चूहा आराम से खाते हुए करता है पेंटिंग

एक चूहे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हां, यह कोई आम चूहा नहीं बल्कि एक अमीर चूहा है. सिर्फ इतना ही नहीं, यह अपने पैरों से पेंटिंग करता है और उस पेंटिंग से वह पैसे भी कमा लेता है. आपको यह बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि इस चूहे की बनी पेंटिंग को दुनिया भर में बेंची गई है. इसके अलावा इस चूहे की बनी पेंटिंग की कीमत 1,000 पाउंट यानी 92,000 रुपये रखी गई है.

जब इस चूहे के मालिक को पता चला कि यह इतनी अच्छी पेंटिंग करता है तो उन्होंने बिना कैमिकल वाले कलर और मिनी कैनवास खरीदी, जिस पर गस (चूहे का नाम) अपना जादू चला सके. गस की बनाई हुई पेंटिग को खरीदने के लिए साउथ कोरिया और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों के लोग भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस चूहे के मालिक के पास और भी 4 चूहे हैं. गस के वीडियो देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि यह अपने कामों में कितना बिजी है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से गस खाते हुए भी आराम से पेंटिंग कर रहा है. और उसकी पेंटिंग कई देशों में मशहूर है. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...