दीपिका-करीना को स्टंट कराने वाली गीता टंडन, रियल लाइफ में भी हैं 'टफ'... देखिए लघु फिल्म

दीपिका-करीना को स्टंट कराने वाली गीता टंडन, रियल लाइफ में भी हैं 'टफ'... देखिए लघु फिल्म

गीता टंडन (फोटो- YouTube/BLUSH)

आपने दीपिका पादुकोण को फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शानदार स्टंट करते हुए देखा होगा, वहीं फिल्म सिंघम की बात करें, तो उसमें करीना कपूर ने अजय देवगन के साथ कदम से कदम मिलाते हुए कई स्टंट सहजता से किए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके पीछे किसका हाथ रहा है। नहीं न.. तो हम आपको बताते हैं... इसके पीछे एक महिला का ही रोल है, जिसने बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को पर्दे पर इतना तेजतर्रार दिखाया। तो आइए मिलते हैं स्टंट-वुमन गीता टंडन से...

Newsbeep

कल्चर मशीन के वुमन लाइफस्टाइल यूट्यूब चैनल- ब्लश का नया वीडियो इस तेजतर्रार महिला की बेहद प्रभावी और प्रेरक कहानी बयां करता है। आपको लगता होगा कि उनका जीवन केवल ऊंची-ऊंची इमारतों से कूदने या जलती हुई कार को कांच की दीवारों के पार ले जाने में ही बीतता होगा, लेकिन जब हम इस महिला के पूरे जीवन पर नजर डालते हैं तो यह केवल उसका एक छोटा-सा हिस्सा ही नजर आता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गीता नाम की इस लघु फिल्म में उनके जीवन की संघर्षगाथा दिखाई गई है। इसमें बताया गया कि कैसे वह घरेलू हिंसा से निपटती हैं, एक अकेली मां के रूप में अपने दो बच्चों का पालन-पोषण करती हैं और इसके साथ ही एक सफल करियर बनाती हैं। गीता की कहानी न केवल दिल को छू जाने वाली है, बल्कि प्रेरक भी है। इससे यह भी प्रमाणित होता है कि आप किसी 'मिशन' पर निकली मां की क्षमताओं को कमतर नहीं आंक सकते।  
आइए इस लघु फिल्म पर एक नजर डालते हैं (फिल्म देखने के लिए अपने विवेक का प्रयोग करें, क्योंकि इसकी कुछ सामग्री बच्चों के लिए अनुपयुक्त हो सकती है)