NDTV Khabar

हेलीकॉप्टर में बैठकर निकले थे शादी में शरीक होने, पहुंच गए जेल!

जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों को लगा कि शायद किसी आतंकी संगठन ने यह हेलीकॉप्टर यहां भेजा और वह यहां कैद अपने साथियों को छुड़ाने आया है.

500 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्टर में बैठकर निकले थे शादी में शरीक होने, पहुंच गए जेल!

हेलीकॉप्टर के पायलट की गलती से हुई बड़ी चूक. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. हेलीकॉप्टर में सवार होकर शादी समारोह में जा रहे थे लोग
  2. पायलट ने रास्ता भूलकर जेल में हेलीकॉप्टर की कराई लैंडिंग
  3. जेल में मच गई अफरातफरी, सुरक्षाकर्मियों ने संभाल लिया मोर्चा
नई दिल्ली: जब कभी हम गाड़ी रिर्जव कर कहीं जा रहे होते हैं तो राश्ते में अक्सर ड्राइवर से कहते हैं, 'अगर रास्ते को लेकर कोई कन्फ्यूजन है तो किसी से पूछ लीजिए.' इस हिदायत के बाद भी कई बार ड्राइवर गाड़ी को किसी और जगह लेकर चला जाता है. ऐसी ही एक घटना बांग्लादेश में हुई, जहां बाराती हेलीकॉप्टर के पायलट की गलती से शादी समारोह में जाने के बजाय जेल पहुंच गए. दरअसल, यहां हेलीकॉप्टर में सवार होकर कुछ लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे. पायलट रास्ता भटक गया और उसने हेलीकॉप्टर को एक जेल परिसर में लैंड कर दिया. जेल में हेलीकॉप्टर को देखते ही वहां हड़कंप मच गया, सुरक्षाकर्मी की समझ ही नहीं पाए कि आखिर ये हेलीकॉप्टर यहां कैसे आ गया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस की हुई शादी! ढोल-नगाड़ोंं के साथ निकली बारात, दोनों ने लिए 7 फेरे

जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों को लगा कि शायद किसी आतंकी संगठन ने यह हेलीकॉप्टर यहां भेजा और वह यहां कैद अपने साथियों को छुड़ाने आया है. किसी भी हमले की आशंका को देखते जेल के सारे सुरक्षाकर्मी अलर्ट मोड में आ गए और मोर्चा संभाल लिया. 

ये भी पढ़ें: 80 का 'लड़का' और 75 की 'लड़की', 40 साल 'लिव इन' में रहने बाद लिया ये फैसला

जब जेलकर्मी हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसमें सजे-धजे पांच लोग सवार हैं. जब वे बाहर आए तो सारी बातें साफ हो गईं. पायलट ने स्वीकार किया कि उसने गलती से हेलीकॉप्टर को जेल में लैंड करा दिया है, जिसके बाद सभी को छोड़ दिया गया.

वीडियो: दो बहनों ने क्यों लिए सात की जगह नौ फेरे


जेल के आईजी ब्रिगेडियर सईद इफ्तिखारउद्दीन ने बताया कि हाल ही में उन्हें खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी जेल पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने बताया कि अचानक जेल परिसर में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग से अफरातफरी मच गई। जेल अधिकारी ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि जेल के पास स्थित एक गांव में शादी समारोह था, जिसमें शरीक होने के लिए एक परिवार के कुछ लोग हेलीकॉप्टर से निकले थे. ये लोग बांग्लादेश के एक अमीर परिवार से हैं. जिस शख्स की शादी थी वह मलेशिया का रहने वाला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
500 Shares
(यह भी पढ़ें)... क्‍या दिखावे के लिए है आदर्श आचार संहिता?

Advertisement