NDTV Khabar

नेग मांगने आया किन्नर, अकेली महिला देख की ऐसी हरकत, 1 महीने बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

लक्ष्मण नाथ (22) बहुरूपिया बनकर वारदातों करने में माहिर है. उसके एक किन्नर का वेश धारण किया और अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर गत 26 फरवरी को बबरिया रोड कोहका में लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेग मांगने आया किन्नर, अकेली महिला देख की ऐसी हरकत, 1 महीने बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

अकेली महिला के जेवर लूटने वाला नकली किन्नर गिरफ्तार

सिवनी:

अक्सर खुशी के मौके पर घरों में किन्नर नेग मांगने आते हैं. लेकिन मध्य प्रदेश के सिवनी के धार जिले में नेग मांगने आए एक किन्नर ने ही लूटपाट कर दी. ये किन्नर नेग मांगने के बहाने घर में घुसी और अकेली महिला के जेवरों को लूट कर फरार हो गई. ये असली नहीं बल्कि एक नकली किन्नर थी, जिसे महीने भर की लंबी कवायद के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

अपर पुलिस अधीक्षक एएसपी  गोपाल खांडेलकर ने बताया कि पकड़ा गया लक्ष्मण नाथ (22) बहुरूपिया बनकर वारदातों करने में माहिर है. उसके एक किन्नर का वेश धारण किया और अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर गत 26 फरवरी को बबरिया रोड कोहका में लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

15 किन्नर बंधे शादी के बंधन में, कहा- कभी सोचा नहीं था ये सपना भी पूरा होगा


वे एक घर में नेग मांगने के बहाने घुसे और वहां महिला को अकेली पाकर उसके जेवरात लूट लिए और कार से फरार हो गए. इन लोगों को सादलपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने लूटे गए सभी जेवरात जिनकी कीमत एक लाख 10 हजार रुपए है एवं घटना में उपयोग की गई कार को जब्त कर लिया है. पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया जहां उन्हें जेल भेज दिया गया.

इनपुट - भाषा

टिप्पणियां

VIDEO: किन्नरों को तीसरी पहचान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement