NDTV Khabar

बैंक में आए लुटेरे के हाथ से छूटी बंदूक को महिला क्लर्क ने लपका, फिर सिखाया सबक, देखें VIDEO

क्या आपने कभी किसी क्लर्क को बंदूक हाथ में लेकर पैसे लूटने आए लुटेरे को डराते हुए देखा है. लेकिन ऐसा हुआ है और इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बैंक में आए लुटेरे के हाथ से छूटी बंदूक को महिला क्लर्क ने लपका, फिर सिखाया सबक, देखें VIDEO

महिला क्लर्क ने लुटेरे को सिखाया सबक

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी किसी क्लर्क को बंदूक हाथ में लेकर पैसे लूटने आए लुटेरे को डराते हुए देखा है. लेकिन ऐसा हुआ है और इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. केएफवीएस की रिपोर्ट के मुताबिक केंचुकी के पडुकाह में स्थित एक होटल में सोमवार रात चोरी करने आए एक शख्स कोरी फिलिप्स को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल इस लुटेरे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जिसमें वह बंदूक के दम पर महिला क्वर्क को डराता हुआ दिख रहा है. लुटेरे के अचानक बंदूक लेकर सामने आने से महिला डर जाती है और पैसे निकालकर देने लगती है. ऐसे में लुटेरा एक बैग में पैसा भरने में मशगूल हो जाता है और अपनी बंदूक काउंटर पर रख देता है. 

Karwa Chauth 2019: पति की लंबी उम्र के लिए अब जेल में बंद मुस्लिम महिलाएं भी रखेंगी करवा चौथ व्रत


सीसीटीवी में सामने आया कि मौका पाकर क्लर्क महिला बंदूक को उठा लेती है और लुटेरे के ऊपर तान देती है. ऐसे में लुटेरा घबराकर भाग जाता है लेकिन लुटेरे को लगता है कि महिला बंदूक नहीं चला पाएगी तो वह वापस आता है लेकिन महिला फिर बंदूक से लुटेरे पर हमला कर देती है. इस बार लुटेरा भाग ही जाता है. 

एक हफ्ते पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो के कमेंट में लिखा कि मैं इस वीडियो का ऑडियो सुनना चाहती हूं और इस महिला का इंटरव्यू देखना चाहती हूं. एक और यूजर ने लिखा कि मैं इस महिला के संयम का कायल हो गया हूं. 

टिप्पणियां

9 सालों से तहखाने में रह रहा था परिवार, वजह जानकर पुलिस के उड़े होश, कहा- समय खत्म होने का...

पुलिस ने लुटेरे की पहचान करने के लिए वीडियो रिलीज किया. हालांकि अगले ही दिन इस लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को उसकी कार से लूटा हुआ सामान भी मिला. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement