NDTV Khabar

अमीर बनने के लिए रातों रात चुरा लिया हाईवे और बेच दिया 51 हजार में

चीन में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. चीन में एक आदमी ने रातों-रात सड़क चुराई है. आदमी ने करीब 800 मीटर सड़क की चोरी कर ली और उसे बेच आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमीर बनने के लिए रातों रात चुरा लिया हाईवे और बेच दिया 51 हजार में

चीन में एक आदमी ने रातों-रात सड़क चुराई और उसे बेच दिया.

खास बातें

  1. चीन में एक आदमी ने रातों-रात सड़क चुराई और उसे बेच दिया.
  2. आदमी ने करीब 800 मीटर सड़क की चोरी कर ली और उसे बेच आया.
  3. उसने सड़क से 500 टन सीमेंट चुराई और 5 हजार युआन में बेच दिया.
नई दिल्ली:

चीन में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. चीन में एक आदमी ने रातों-रात सड़क चुराई है. आदमी ने करीब 800 मीटर सड़क की चोरी कर ली और उसे बेच आया. dailymail की खबर के मुताबिक, उसने सड़क से 500 टन सीमेंट चुराई और 5 हजार युआन (करीब 51 हजार रुपये) में बेच दिया. ये घटना तब सामने आई जब गांव में रहने वालों ने शिकायत की कि सड़क गायब हो गई है. पुलिस ने सड़क को चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. उसका नाम झू बताया जा रहा है.

इस देश ने बनाया दुनिया का सबसे छोटा रॉकेट, जानिए किसने किया ये कारनामा

ये घटना जियानशु के सानकेशू में हुई. गांव के लोगों पहले लगा कि सड़क पर मरम्मती का काम शुरू हुआ है. लेकिन जैसे ही उन्होंने पुलिस को सूचिक किया तो पता लगा कि सड़क असल में चोरी हुई है. झू ने खुदाई करने वाली चीज से खुदाई कर 800 मीटर सड़क को खोद डाला और कॉन्क्रीट को पास की ही फैक्ट्री में बेच दिया. गिरफ्त में आने के बाद झू ने बताया- 'मेरा बिजनेस कुछ ठीक नहीं चल रहा था. उस रास्ते से कोई नहीं गुजरता था तो मैंने सोचा इसे खोदकर सीमेंट को बेच दिया जाए.'


टिप्पणियां

अपनी ही शादी में रिपोर्टिंग करने लगा दूल्हा, सासू मां से पूछा- कैसा लग रहा है बेटी की शादी में

उसने कबूल किया कि एक टन को 10 युआन के हिसाब से सीमेंट को बेचा गया. पूरे सीमेंट के उसे 5 हजार युआन मिले. वो इन पैसों से बिजनेस शुरू करना चाहता था. उसे चोरी के आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुकदमा चलाने से पहले उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement