NDTV Khabar

Video : बड़े आराम से आया..एटीएम को रस्सी से बांधा फिर ट्रक से खींचने लगा और फिर...

अमेरिका के टेक्सास में एक चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमें वह एक ट्रक से उतरता है. एटीएम को रस्सी के एक सिरे बांधता है और रस्सी के दूसरे सिरे को ट्रक से बांधता है और मशीन को उखाड़ते की कोशिश करता है

514 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : बड़े आराम से आया..एटीएम को रस्सी से बांधा फिर ट्रक से खींचने लगा और फिर...

अमेरिका के टेक्सास शहर में एटीएम लूट की कोशिश.

खास बातें

  1. सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर
  2. अमेरिका के टेक्सास शहर की घटना
  3. पुलिस कर रही चोरों की तलाश
नई दिल्ली: आपने एटीएम में चोरी के कई मामले देखें होंगे. कई बार चोर एटीएम तोड़ कर उससे पैसे निकाल ले जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो मशीन ही उखाड़ ले जाते हैं. ऐसा नहीं है कि ऐसे मामले में सिर्फ भारत में ही सामने आते हैं. अमेरिका भी इससे अछूता नहीं है. अमेरिका के टेक्सास में एक चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमें वह एक ट्रक से उतरता है. एटीएम को रस्सी के एक सिरे बांधता है और रस्सी के दूसरे सिरे को ट्रक से बांधता है और मशीन को उखाड़ते की कोशिश करता है. 

लेकिन एटीएम मशीन बड़ी ही मजबूती के साथ लगाई गई है. रस्सी टूट जाती है लेकिन मशीन टस से मस नहीं होती है. ऐसी कोशिश वह कई बार करता है. आप सीसीटीवी में देख सकते हैं कि वह कितने आराम से मशीन उखाड़ने की कोशिश करता है. 



हैरानी वाली बात यह है कि अमेरिका जैसे देश में जहां सुरक्षा को  लेकर काफी सतर्कता बरती जाती है, कोई भी सुरक्षाकर्मी आसपास नहीं नजर आता है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 19 मई की सुबह 5 बजे की है. डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस चोरी की वारदात में जिस ट्रक का इस्तेमाल किया जा रहा था वह भी कहीं से चोरी गया था. हालांकि अब इसको बरामद करते मालिक को दे दिया गया है. लेकिन अभी चोरों की तलाश जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement