प्यासी गिलहरी को शख्स के हाथ में दिखी पानी की बॉटल, हाथ उठाकर मांगा और फिर... देखें Viral Video

गिलहरी (Squirrel) का एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. प्यासी गिलहरी को घूमते वक्त एक शख्स के हाथ में पानी की बॉटल दिखी. वो उसके पास पहुंची और हाथ उठाकर (Squirrel Asking for Water) मांगने लगी.

प्यासी गिलहरी को शख्स के हाथ में दिखी पानी की बॉटल, हाथ उठाकर मांगा और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: प्यासी गिलहरी को शख्स के हाथ में दिखी पानी की बॉटल, हाथ उठाकर मांगा और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर गिलहरी (Squirrel) का एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. प्यासी गिलहरी को घूमते वक्त एक शख्स के हाथ में पानी की बॉटल दिखी. वो उसके पास पहुंची और हाथ उठाकर (Squirrel Asking for Water) मांगने लगी. शख्स ने जैसे ही बॉटल नीचे की तो पकड़कर गट-गट कर पूरा पानी पी गई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गिलहरी शख्स के पास पहुंचती है. वो हाथ देकर उसको पानी पिलाने के लिए इशारा करती है. जैसे ही वो नीचे बैठता है तो वो दो पैरों पर पानी पीने के लिए खड़ी हो जाती है. पूरा मुंह अंदर डालकर वो मजे से पानी पीने लगती है. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

सुशांत नंदा ने 16 जुलाई की रात को वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गिलहरी पानी मांगते हुए...'

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने शख्स की जमकर तारीफ की. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com