भारत में चीनी व्यक्ति को नहीं मिला होटल का कमरा, मांगी मदद तो पुलिस ने करा दिया अस्पताल में भर्ती

केरल (Kerala) में चीन (China) का एक युवक ठहरने के लिए होटल न मिलने से परेशान होकर तिरुवनंतपुरम पुलिस (Thiruvananthapuram Police) के पास पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसे होटल के बजाय अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया.

भारत में चीनी व्यक्ति को नहीं मिला होटल का कमरा, मांगी मदद तो पुलिस ने करा दिया अस्पताल में भर्ती

होटल का कमरा नहीं मिलने पर चीनी युवक ने पुलिस से मांगी मदद, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

केरल (Kerala) में चीन (China) का एक युवक ठहरने के लिए होटल न मिलने से परेशान होकर तिरुवनंतपुरम पुलिस (Thiruvananthapuram Police) के पास पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसे होटल के बजाय अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया. पुलिस ने बताया कि भारत की यात्रा पर आया 25 वर्षीय पर्यटक मंगलवार को राज्य की राजधानी पहुंचा. जब होटल में कमरा न मिलने की सारी कोशिशें नाकाम हो गई तो वह शिकायत लेकर शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचा.

चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 490 हुई, 24 हजार से अधिक मामले आए सामने

उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिसकर्मियों ने सुना कि वह चीन से आया है तो वे उसे अस्पताल के अलग वार्ड में ले गए. चीन में कोरोना वायरस के चलते 563 लोगों की मौत हो चुकी है. सिचुआन प्रांत के इस पर्यटक को वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं. हालांकि, उसके नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है.

कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, बोलीं- 'चीनी मीनी चाउ-चाउ, वायरस को खाऊं-खाऊं...' देखें Video

बताया जा रहा है कि वह 23 जनवरी को दिल्ली पहुंचा और मंगलवार को विमान से यहां पहुंचा था. तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद वह होटल में कमरा ढूंढने के लिए निकला लेकिन चीन से होने के कारण उसे हर जगह कमरा देने से इनकार कर दिया गया. इसके बाद उसने पुलिस से मदद मांगी.

चीन से लौटकर वाराणसी के अस्पताल में जांच कराने पहुंचा शख्स तो मच गया हड़कंप, हुआ फिर ऐसा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विशेष शाखा की पुलिस ने फौरन स्वास्थ्य अधिकारियों और जिलाधीश कार्यालय को सूचित किया तथा जिला चिकित्सा अधिकारी के निर्देशेां पर उसे जनरल अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया गया. पुलिस ने बताया कि जब तक नतीजे नहीं आते वह अलग वार्ड में ही रहेगा. केंद्र सरकार को भी सूचित कर दिया गया है. 

चीनी युवक के अलावा राज्य में दो अन्य विदेशी नागरिकों समेत 2,528 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जांच चल रही है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)