70 साल का यह प्रोफेसर इन Crazy Tricks के साथ कराता है पढ़ाई, वायरल हुआ मजेदार Video

प्रोफेसर डेविड के एक वीडियो क्लिप को उनकी एक छात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और इसके बाद से ही यह क्लिप काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

70 साल का यह प्रोफेसर इन Crazy Tricks के साथ कराता है पढ़ाई, वायरल हुआ मजेदार Video

प्रोफेसर के पढ़ाने के इस तरीके को ट्विटर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

खास बातें

  • वर्जीनिया के प्रोफेसर का वीडियो हो रहा है वायरल
  • फिजिक्स प्रोफेसर डेविड राइट के वीडियो को ट्विटर पर लोग कर रहे पसंद
  • वीडियो में क्रेजी ट्रिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं प्रोफेसर
नई दिल्ली:

वर्जीनिया (Virginia) के टाइडवाटर कम्युनिटी कॉलेज (TCC) के एक प्रोफेसक आज-कल इंटरनेट पर छाए हुए हैं. दरअसल, इनका नाम प्रोफेसर डेविड राइट (Professor David Wright) है जो वर्जीनिया के कॉलेज में फिजिक्स (Physics) पढ़ाते हैं. प्रोफेसर डेविड के एक वीडियो क्लिप को उनकी एक छात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और इसके बाद से ही यह क्लिप काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. डेलीमेल के मुताबिक टीसीसी की छात्रा एरिका ने अपने प्रोफेसर डेविड राइट की क्लासेज के कुछ वीडियोज को एक साथ कंपाइल करके अपने हैंडल पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: दरवाजे में फंसा पट्टा और चल पड़ी लिफ्ट, कुत्ते को बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा... देखें Video

इस क्लिप में प्रोफेसर डेविड कई अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं, जो फिजिक्स से जुड़े हुए हैं. इनमें कीलों के बिस्तर पर लेटने से लेकर न्यूटन के दूसरे लॉ और एक पोगो स्टिक से गुरुत्वाकर्षण शक्ति को समझना आदि शामिल है. 70 साल के प्रोफेसर अपने छात्र-छात्राओं को पढ़ाने के लिए आज भी इन ट्रिक्स का इस्तेमाल करते हैं और पढ़ाई को मजेदार बनाते हैं. 

एरिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''आप सभी को यह वीडियो कोलाज जरूर देखना चाहिए, जिसमें मेरे फिजिक्स प्रोफेसर बहुत सी क्रेजी चीजें कर रहे हैं. वह 70 साल के हैं और फिर भी हमारे लिए यह सब कर रहे हैं''. 

इस वीडियो को 12 दिसंबर को शेयर किया गया था और तब से अब तक 25.3 मिलियन बार इसे देखा गया है और 1.71 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है. इसके बाद एरिका ने अपने प्रोफेसर का एक अन्य वीडियो शेयर किया. इसमें प्रोफेसर डेविड बता रहे हैं कि वह किस तरह से इस प्रोफेशन में आए और क्यों उनकी उम्र से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. 

प्रोफेसर के जुनून ने ट्विटर पर लोगों का दिल जीत लिया है जबकि कुछ ने उनके दिलचस्प तरीकों को पसंद किया. वहीं कई ने फिजिक्स को एक मजेदार विषय बनाने के लिए प्रोफेसर की सराहना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखें ट्वीट्स-